दूसरी शादी, धोखा और पति का एक्स्ट्रा मैरिटल अफेयर...अब दलजीत कौर करेंगे हसबैंड को एक्सपोज, पोस्ट कर कही ये बात
Advertisement
trendingNow12323237

दूसरी शादी, धोखा और पति का एक्स्ट्रा मैरिटल अफेयर...अब दलजीत कौर करेंगे हसबैंड को एक्सपोज, पोस्ट कर कही ये बात

Dalljiet Kaur News: टीवी एक्ट्रेस दलजीत कौर इस वक्त मुश्किल वक्त से गुजर रही हैं. एक्ट्रेस की दूसरी शादी टूटने के कगार पर हैं. केन्या बेस्ड बिजनेसमैन से सालभर पहले ही दलजीत ने शादी की थी. मगर एक्ट्रेस का दावा है कि उन्हें धोखा मिला है. अब निखिल पटेल और शादी को लेकर एक्ट्रेस का नया पोस्ट सामने आया है.

 

दलजीत कौर करेंगी पति निखिल पटेल को एक्सपोज

टीवी एक्ट्रेस दलजीत कौर इस वक्त मुश्किल वक्त से गुजर रही हैं. उनकी नई नई शादी में दिक्कतें जो चल रही हैं. सालभर पहले ही केन्या बेस्ड बिजनेसमैन निखिल पटेल से एक्ट्रेस ने धूमधाम से की थी. मगर फिर कुछ महीनों बाद ही वह वापस देश लौट आई हैं. हालांकि उन्होंने तब लोगों को चौंका दिया जब उन्होंने निखिल पटेल पर एक्स्ट्रा मैरिटल और धोखा देने के आरोप लगाए. अब दलजीत कौर ने शादी में चल रही खटास को लेकर नया पोस्ट किया है, जहां उन्होंने बड़ा खुलासा करने का दावा किया है.

दलजीत कौर की निखिल पटेल संग ये दूसरी शादी थी. दोनों ने 10 मार्च 2023 को धूमधाम से मुंबई में शादी की थी. जहां एक्ट्रेस की फैमिली और तमाम दोस्त शामिल हुए थे. शादी के बाद व पति के साथ केन्या शिफ्ट हो गई थीं. लेकिन फिर दोनों के बीच बवाल हुआ और वह देश वापस आ गईं.

शादी टूटने के कगार पर

fallback

अब इंस्टाग्राम स्टोरी पर दलजीत कौर ने पोस्ट लिखा है. जहां उन्होंने निखिल पटेल को एक्सपोज करने की बात कही है. उन्होंने कहा है कि अभी वह चुप हैं. लेकिन उनके हिस्से की स्टोरी अभी ड्राफ्ट है जिसे वह जल्द ही बताएंगी.

जल्द एक्सपोज करेंगी दलजीत कौर
दलजीत कौर ने लिखा, 'उन लोगों के लिए जो लगातार मुझे मैसेज कर रहे हैं और हील करने के लिए कह रहे हैं. मैं यही कहना चाहूंगी कि हील करने में समय लगेगा. सॉरी, लेकिन मैं उनके (निखिल) जैसी नहीं हूं कि तुरंत अपनी जिंदगी में बिजी हो जाऊं. मैं सभी की शुक्रगुजार हूं जिन्होंने इस मुश्किल वक्त में साथ दिया है. और हां, मेरी हिस्से की स्टोरी लिखी जा चुकी है. '

दलजीत कौर की दूसरी शादी में खलल, सरेआम पति निखिल पटेल की खोली पोल; बोलीं- पूरा परिवार शर्मिंदा है

 

क्या कहता है ये पोस्ट
दलजीत कौर का ये पोस्ट साफ इशारा करता है कि वह जल्द ही निखिल पटेल को लेकर कुछ बड़ा खुलासा करने वाली है. अभी तक उन्होंने पूरी बात बताई नहीं है. न ही अलग होने का कोई अपडेट दोनों ने बताया है. मालूम हो, दलजीत कौर ने बताया था कि निखिल पटेल का एक्स्ट्रा मैरिटल अफेयर चल रहा है. यही देखकर वह अपने घर वापस लौट आई थीं.

Trending news