दलजीत कौर की दूसरी शादी में खलल, सरेआम पति निखिल पटेल की खोली पोल; बोलीं- पूरा परिवार शर्मिंदा है
Advertisement
trendingNow12263590

दलजीत कौर की दूसरी शादी में खलल, सरेआम पति निखिल पटेल की खोली पोल; बोलीं- पूरा परिवार शर्मिंदा है

Dalljiet Kaur Nikhil Patel: टीवी एक्ट्रेस दलजीत कौर कई दिनों से अपने पति निखिल पटेल से अपने अलगाव को लेकर सुर्खियों में बनी हुई हैं. इसी बीच एक्ट्रेस ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक बेहद ही क्रिप्टिक पोस्ट शेयर किया है, जिसने दोनों के अलग होने की खबरों को और ज्यादा हवा दे दी है. 

Dalljiet Kaur

Dalljiet Kaur Cryptic Post: टीवी इंडस्ट्री की जानी-मानी एक्ट्रेस दलजीत कौर ने पिछले साल 2023, मार्च में निखिल पटेल से शादी की थी. दोनों की शादी में परिवार वालों के अलावा कुछ करीबी दोस्त मौजूद थे, लेकिन काफी दिनों से दोनों के अलग होने की खबरें सुर्खियों में छाई हुई हैं. इसी बीच एक्ट्रेस ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक ऐसा पोस्ट शेयर किया है, जिसने दोनों के अलग होने की खबरों को और ज्यादा हवा दे दी है. इतना ही नहीं, एक्ट्रेस ने निखिल पर धोखा देने के आरोप लगाए हैं. 

हालांकि, दलजीत या निखिल किसी ने भी अपने अलग होने की खबरों को लेकर कोई बयान जारी नहीं किया है, लेकिन उनकी इंस्टाग्राम स्टोरी ने फैंस को काफी चिंता में डाल दिया है. दरअसल, दलजीत ने अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक एक्स्ट्रा मैरीटियल अफेयर का पोस्ट शेयर किया है, जो देखते ही देखते तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसके बाद फैंस एक्ट्रेस से तरह-तरह के सवाल कर रहे हैं और जानना चाहते कि आखिर उनकी लाइफ में चल क्या रहा है? 

fallback

एक्ट्रेस के क्रिप्टिक पोस्ट ने भी किया हैरान

इसके अलावा भी उन्होंने अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक और पोस्ट शेयर किया है, जिसके उनके फैंस के होश उड़ा कर रख दिए. शनिवार की सुबह, एक्ट्रेस ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर ये दावा किया कि उनके पति निखिल उनको धोखा दे रहे हैं. साथ ही एक्ट्रेस ने एक नोट भी लिखा, जिसमें निखिल पर 'बेशर्म' और पूरे परिवार को अपमानित करने का आरोप लगाया. दलजीत ने निखिल की इंस्टाग्राम स्टोरी को शेयर करते हुए SN के वर्ड्स पर सर्कल बनाया और साथ में लिखा, 'आप मुझे बेहतर बनाते हैं'. 

'डांस दीवाने 4' के सेट पर माधुरी संग थिरकते नजर आए कार्तिक, 'चंदू चैंपियन' के गाने पर जमकर नाचे दोनों

fallback

दलजीत ने शेयर किया पोल

दलजीत ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक पोल किया, जिसमें उन्होंने यूजर्स और अपने फैंस पूछा, 'एक्स्ट्रा मैरीटियल अफेयर पर आपकी क्या राय है'? इसके बाद एक्ट्रेस ने फैंस से अपनी राय शेयर करने को कहा और पूछा कि इसके लिए किसको दोषी ठहराया जाना चाहिए. एक्ट्रेस ने इस पोल में तीन ऑप्शन दिए- लड़की, पति या पत्नी. दलजीत के इस पोस्ट ने फैंस को हैरान कर दिया है. इतना ही नहीं, कुछ यूजर्स ने तो ये भी नोटिस किया है कि एक्ट्रेस ने अपनी शादी की सभी तस्वीरों को हटा दिया है और अपने नाम के पीछे से पटेल भी हटा दिया है. 

Trending news