'तारक मेहता...' में फिर लौटेंगी दयाबेन, बस मेकर्स को माननी होंगी ये शर्तें
Advertisement
trendingNow11081458

'तारक मेहता...' में फिर लौटेंगी दयाबेन, बस मेकर्स को माननी होंगी ये शर्तें

टीवी जगत का मशहूर शो 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah) में लंबे समय के बाद दयाबेन की वापसी हो सकती है. खबरों की मानें तो एक्ट्रेस ने अपनी कुछ शर्तें बताई हैं उसी के बाद वो शो का हिस्सा बन सकती हैं.

फाइल फोटो

नई दिल्ली: मशहूर कॉमेडी टीवी शो 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah) के फैंस के लिए एक बड़ी खुशखबरी. जल्द ही हो सकती है दयाबेन की वापसी. जी हां, आने वाले समय में दयाबेन आपको गरबा करते हुए टीवी में दिख सकती हैं. लेकिन इसके लिए शो के मेकर्स को दयाबेन यानी दिशा वकानी की कुछ शर्तें माननी होंगी

  1. दयाबेन की होगी वापसी
  2. फिर गोकुलधाम में खेला जाएगा गरबा
  3. मेकर्स को मानन होंगी कुछ शर्तें

वापस लौट सकती हैं दया

टीवी के फेमस टीवी शो 'तारक मेहता का उल्‍टा चश्‍मा'  (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah) में लंबे वक्त से दया बेन यानी दिशा वकानी (Disha Vakani) नजर नहीं आ रही हैं. वे मैटरनिटी लीव पर गई थीं लेकिन वापस नहीं लौटीं. इस बीच कई बार सुनने को मिला कि दिशा अभी और तभी सीरियल में वापस लौट रही हैं. लेकिन फैंस को निराशा ही हाथ लगी. दिशा वकानी के पति मयूर ने भी एक ऑफिशियल स्टेटमेंट जारी कर कहा था कि उनकी पत्नी शो में वापस नहीं लौटेंगी. लेकिन अब आसार नजर आ रहे हैं दिशा शो में वापस लौट सकती हैं.

दिशा वकानी की शर्तें

Koimoi.com की खबर के मुताबिक अगर 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah) के मेकर्स दया बेन की फीस बढ़ा देते हैं यानी 1.5 लाख पर एपिसोड कर देते हैं. और दिशा के दिन में बस 3 घंटे काम करने की शर्त को मान लेते हैं तो वे काम पर वापस लौट आएंगी. मीडिया में आई रिपोर्ट्स के अनुसार दिशा के पति मयूर शो के मेकर्स के साथ नेगोशिएट कर रहे हैं. कहा ये भी जा रहा है कि दिशा और उनक पति चाहते हैं कि 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' के सेट पर उनके बच्चे के लिए पर्सनल नर्सरी भी बनाई जाए. और एक नेनी भी असाइन की जाए जो हमेशा उस बच्ची के साथ रहे.

फैंस को है इंतजार

बता दें, सीरियल की दयाबेन यानी दिशा वकानी भले ही अब शो का हिस्सा ना हो, लेकिन फैंस आज भी उन्हें याद करते हैं. दिशा वकानी बीते कई साल से इस शो में नजर नहीं आई हैं और मेकर्स ने उनके किरदार को किसी से रिप्‍लेस नहीं किया है. दिशा वकानी के एक्टिंग करियर में 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' मील का पत्थर साबित हुआ है.

यह भी पढ़ें- बिग बॉस जाना देवोलीना को पड़ गया भारी, अब करवानी पड़ेगी सर्जरी

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक करें Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें

Trending news