'Taarak Mehta...' फेम Disha Vakani इस हिट TV शो में बनी थीं चोर, नर्स बन फैंस को लगाए थे हंसी के इंजेक्शन!
Advertisement

'Taarak Mehta...' फेम Disha Vakani इस हिट TV शो में बनी थीं चोर, नर्स बन फैंस को लगाए थे हंसी के इंजेक्शन!

'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah) में दया भाभी का किरदार निभाने वाली दिशा वकानी (Disha Vakani) कई टीवी शोज का हिस्सा रही हैं. उन्होंने टीवी के हिट शो में नर्स और चोर का रोल निभाया था. 

 

दिशा वकानी, फाइल फोटो.

नई दिल्ली: 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah) हर घर में पसंद किया जाने वाला शो है. ये शो कई सालों से लोगों का मनोरंजन कर रहा है. इस शो के सभी कलाकारों ने लोगों के दिलों में अपनी खास जगह बना ली है. अब फैंस इनकी पर्सनल लाइफ के बारे में भी जानना चाहते हैं. 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' की लंबी-चौड़ा स्टारकास्ट है, लेकिन इनमें जेठालाल और दया भाभी का किरदार सभी का फेवरेट है. दया भाभी का किरदार निभाने वाली दिशा वकानी (Disha Vakani) भले ही लंबे वक्त से शो का हिस्सा न हों, लेकिन उनकी पॉपुलैरिटी में कोई कमी नहीं आई है. 

  1. TMKOC से पहले किया और भी टीवी शो में काम
  2. TMKOC से पहले किया और भी टीवी शो में काम
  3. चोर और नर्स बनी नजर आई थीं दिशा वकानी

TMKOC से पहले किया और भी टीवी शो में काम

फैंस आज भी इंतजार कर रहे हैं कि कब दिशा वकानी (Disha Vakani) की 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah) शो में वापसी होगी और कब एक बार फिर वो लोगों को हंसाएंगी. वैसे 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' दिशा वकानी का पहला शो नहीं था. वो इससे पहले भी कई फिल्मों और टीवी शोज में नजर आ चुकी हैं. उनके पुराने किरदार भले ही इतने पॉपुलर नहीं रहे, लेकिन उनकी एक्टिंग तब भी शानदार थी और वो अपनी कमाल की कॉमिक टाइमिंग से सभी को हंसने पर मजूबर कर दिते थीं.

दिशा वकानी रहीं 'खिचड़ी' का हिस्सा

'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah) शो से पहले दिशा वकानी (Disha Vakani) टीवी के पॉपुलर कॉमेडी शो 'खिचड़ी' (Khichdi) में नजर आ चुकी हैं. आप ये सोच कर हैरान जरूर होंगे कि आखिर 'खिचड़ी' में दिशा का क्या रोल था और वो आपसे कैसे मिस हो गया. ऐसे में हम आपको उनके रोल की पूरी जानकारी देंगे. एक समय में 'खिचड़ी' भी 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' की तरह ही टीवी का सबसे चहेता शो था और लोग इसे खूब देखना पसंद करते थे. इस शो में दिशा वकानी कई कैमियो रोल करती नजर आईं. उनके रोल भले ही छोटे थे, लेकिन बड़े ही मजेदार हुआ करते थे. 

चोर और नर्स बनी नजर आई थीं दिशा वकानी

एक बार दिशा वकानी (Disha Vakani) 'खिचड़ी' टीवी (Khichdi TV Show) शो में नर्स के रूप में नजर आई थीं और उनका पाला पारेख परिवार से पड़ था. पारेख परिवार के सभी सदस्यों ने मिलकर उन्हें खूब परेशान किया था. वहीं एक एपिसोड में वो चोर बनी भी नज आई थीं. दिशा वकानी चोर के किरदार में हंसा पारेख यानी सुप्रिया पाठक के गहने चुराने की कोशिश करती दिखी थीं. यही नहीं दिशा वकानी 'इंस्टेंट खिचड़ी' (Instant Khichdi) में भी नजर आ चुकी हैं. दिशा ने कई फिल्मों में भी काम किया है. वो 'जोधा अकबर', 'मंगल पांडे' और 'देवदास' जैसी कई और फिल्मों में भी नजर आ चुकी हैं. 

ये भी पढ़ें: Priyanka Chopra ने इस जगह बनवाया है निराला टैटू, बिकिनी Photos में साफ आया नजर

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें

Trending news