दीपिका सिंह ने ट्रोलर्स पर किया रिएक्ट, बोलीं- 'मैं अपने ट्रोल्स से सहमत हूं...'
Advertisement
trendingNow12212427

दीपिका सिंह ने ट्रोलर्स पर किया रिएक्ट, बोलीं- 'मैं अपने ट्रोल्स से सहमत हूं...'

Deepika Singh on Trolling: 'दिया और बाती' फेम एक्ट्रेस दीपिका सिंह ने सोशल मीडिया पर अपने डांस का वीडियो शेयर किया था. इस वीडियो में खूब ट्रोल किया गया, जिसके बाद टेलीविजन एक्ट्रेस ने अब ट्रोलर्स पर अपना रिएक्शन दिया है. 

'दिया और बाती' फेम एक्ट्रेस ने दिया ट्रोलर्स को जवाब

Deepika Singh on Trolling: टेलीविजन एक्ट्रेस दीपिका सिंह अक्सर सोशल मीडिया पर अपने डांस वीडियो शेयर करती रहती हैं. हालांकि, उन्हें अपने डांस वीडियोज की वजह से कई बार ट्रोलिंग का भी सामना करना पड़ता है. हाल ही में दीपिका सिंह ने फेमस वायरल गाने 'यिम्मी यिम्मी' पर डांस करते हुए अपना एक वीडियो इंस्टाग्राम पर शेयर किया, जिसके बाद उन्हें काफी ज्यादा ट्रोल किया गया. हालांकि, अब इस ट्रोलिंग पर दीपिका सिंह ने अपनी चुप्पी तोड़ दी है.

इस ट्रोलिंग के दौरान उन्हें अटेंशन सीकर कहा गया. कुछ ट्रोलर्स ने उन्हें कभी ना डांस करने की सलाह दी तो कुछ ने उन्हें एक्टिंग पर फोकस करने के लिए कहा. दीपिका सिंह (Deepika Singh) सोशल मीडिया पर काफी पॉपुलर हैं और उनके काफी सारे फॉलोअर्स भी हैं, लेकिन वह यह नहीं जानती थी कि यही सोशल मीडिया उनकी ट्रोलिंग की वजह भी बन जाएगा. हालांकि, ट्रोलिंग के मामले पर एक्ट्रेस का कहना है कि उन्हें लोगों की राय की परवाह नहीं है. उन्हें डांस करना और खुद को इसी तरह से एक्सप्रेस करना अच्छा लगता है.

शादी की खुशी में आरती सिंह ने जमकर किया ढोल पर डांस, चेहरे पर साफ नजर आया ग्लो, देखें Video

दीपिका सिंह ने ट्रोलर्स को दिया जवाब
दीपिका सिंह ने हिंदुस्तान टाइम्स के साथ बातचीत में इस ट्रोलिंग पर बात करते हुए कहा, ''मैं अपने ट्रोल्स से सहमत हूं. वह सही हैं. मैं अपनी ताकत जानती हूं. और हां मैं उस रील में कहीं बेहतर कर सकती थी. लेकिन मेरे पास उतना ही टाइम था बस, और मैंअपने बिजी शेड्यूल से जो समय निकाल सकी, उसमें अपना बेस्ट देने की कोशिश की. अगर उन्हें यह पसंद नहीं आया, तो भी उनकी इच्छा है कि वे इसे देखें या नहीं.''

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Deepika Singh (@deepikasingh150)

Divyanka Tripathi का हुआ एक्सीडेंट, टूटी हाथ की दो हड्डियां; आज होगा ऑपरेशन

'ट्रोलिंग हमारे पेशे का एक जरूरी हिस्सा बन गया है'
हालांकि, दीपिका सिंह भी इस बात से सहमत हैं कि ट्रोलिंग उनके पेशे का एक अभिन्न अंग बन गया है और सोशल मीडिया पर वे जो कुछ भी करते हैं उसकी किसी न किसी तरह से चर्चा होती है. उन्होंने कहा, ''मुझे ट्रोल्स और उनकी सोच की परवाह नहीं है. मैं अपनी वास्तविकता जानती हूं और यही मायने रखता है. मैं जानती हूं कि मैं हर किसी को खुश नहीं कर सकती और मैंने इसे स्वीकार कर लिया है. आपको परखने के लिए हमेशा लोग मौजूद रहेंगे और यह ठीक है. ऐसे और भी बहुत से लोग हैं, जो आपसे प्यार करते हैं और आपका सम्मान करते हैं.''

Trending news