Diya Aur Baati Hum: संध्या बींदणी ने ड्रेस में ऐसी जगह कट लगाकर किया इतना ज्यादा हॉट डांस, भावो के पैरों तले खिसक जाएगी जमीन!
Advertisement
trendingNow11497763

Diya Aur Baati Hum: संध्या बींदणी ने ड्रेस में ऐसी जगह कट लगाकर किया इतना ज्यादा हॉट डांस, भावो के पैरों तले खिसक जाएगी जमीन!

Sandhya Bindani का रोल निभाने वाली दीपिका सिंह ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो में दीपिका बेहद टाइट कपड़े पहनकर ऐसा डांस कर रही हैं जिसे देखकर फैंस का कंट्रोल करना मुश्किल हो जाएगा.

संध्या बींदणी

Sandhya Bindani Bold Dance: 'दिया और बाती हम' (Diya Aur Baati Hum) सीरियल में हमेशा साड़ी में नजर आने वाली संध्या बींदणी समय के साथ काफी बदल गई हैं. इस सीरियल में तो संध्या सिर पर पल्लू ओढे़ और सीधी-साधी सी नजर आईं. लेकिन सीरियल के ऑफ एयर होते ही संध्या बींदणी अब इतनी ज्यादा बदल गई हैं कि उन्हें देखकर आप भी हैरान रह जाएंगे. इस बात का सबूत संध्या बींदणी (Dipika Singh) का लेटेस्ट वीडियो है. इस वीडियो में एक्ट्रेस टाइट वनपीस पहने नजर आ रही हैं. इतना ही नहीं एक्ट्रेस की ड्रेस में फ्रंट साइड पर कट लगा है बावजूद इसके संध्या बींदणी इतना हॉट डांस कर रही हैं कि वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है.

लगा फ्रंट साइड पर कट
इस वीडियो में संध्या यानी कि आपकी प्यारी दीपिका सिंह (Dipika Singh) ग्रे कलर का टाइट और हद से ज्यादा छोटा वनपीस पहने  हुई हैं. ये वनपीस वैसे तो बंद गले का है लेकिन इस वनपीस में नेक के साइड पर इतना बड़ा कट लगा है कि कैमरे में सब कुछ कैद हो रहा है.

 

 

लगाए जोरदार ठुमके
इतना ही नहीं दीपिका सिंह का ये वनपीस इतना ज्यादा टाइट है कि उसमें उनका परफेक्ट फिगर फ्लॉन्ट हो रहा है. इस बेहद फिटिंग के वनपीस को पहनकर संध्या बींदमी कैमरे के सामने जोरदार ठुमके लगाते हुए दिखाई दे रही हैं. वहीं बैकग्राउंड में गाना बज रहा है- 'हमें तो लूट लुआ इश्क वालों ने.' वहीं अपने लुक को पूरा करने के लिए एक्ट्रेस लाइट मेकअप के साथ सिल्वर कलर के गोल इयररिंग्स पहने दिखीं. साथ ही बालों को ओपन किया और ब्लैक कलर की हाई हील्स भी पहने नजर आईं.

 

 

कही दिल की बात
दीपिका सिंह ने इस वीडियो को इंस्टाग्राम पर शेयर कर कैप्शन में लिखा- 'लंबे वक्त के बाद मेरी बिना तैयारी किए वाली इंस्टा रील...वो भी इसलिए क्योंकि मुझे ये गाना काफी ज्यादा पसंद है.' 

 

पाठकों की पहली पसंद Zeenews.com/Hindi - अब किसी और की ज़रूरत नहीं

Trending news