Ekta Kapoor का ऑडियो लीक होते ही Divya Khosla Kumar ने बताई पूरी कहानी, कहा पति-पत्नी की लड़ाई में फंसे Pearl Puri

Pearl V Puri Case: टीवी एक्टर पर्ल वी पुरी (Pearl V Puri) मामले में एकता कपूर के ऑडियो लीक होने के बाद एक्ट्रेस दिव्या खोसला कुमार पर्ल वी पुरी के समर्थन में आ गई है. उन्होंने अपने लंबे-चौड़े पोस्ट में पूरी कहानी सुनाई है.   

Ekta Kapoor का ऑडियो लीक होते ही Divya Khosla Kumar ने बताई पूरी कहानी, कहा पति-पत्नी की लड़ाई में फंसे Pearl Puri
एकता कपूर, पर्ल वी पुरी और दिव्या खोसला कुमार. सौ. इंस्टाग्राम

नई दिल्ली: टीवी एक्टर पर्ल वी पुरी (Pearl V Puri) के ऊपर दर्ज किए गए POCSO एक्ट के बाद इंडस्ट्री के कई सेलिब्रिटी एक्टर के समर्थन में आ गए हैं. समर्थन कर रहे सेलेब्स में सबसे ऊपर एकता कपूर का नाम आता है. अब इसी बीच एकता कपूर और लड़की की मां के बाच एक कथित बातचीत का ऑडियो लीक हो गया है. इस ऑडियो में दोनों इसी केश के सिलसिले में बातचीत कर रही हैं. एकता कपूर के इस ऑडियो वायरल होने के बाद से हड़कंप मच गया है. एकता कपूर (Ekta Kapoor) के बाद दिव्या खोसला कुमार (Divya Khosla Kumar) ने भी इस मामले पर बड़ा बयान दिया है. 

लीक हुआ ऑडियो

सामने आए ऑडियो में साफ सुनाई दे रहा है कि एकता कपूर (Ekta Kapoor) बच्ची की मां से आग्रह कर ही हैं कि वो सबके सामने आकर सच उजागर करें. वहीं लड़की की मां कह रही हैं कि पर्ल पर लगे आरोप झूठे हैं. एकता इस ऑडियो में साफ तौर पर कह रही हैं कि इस सबमें बच्ची का नाम तो उछाला ही जा रहा है, साथ ही पर्ल (Pearl V Puri ) की जिंदगी पर भी इसका बहुत बुरा असर पड़ेगा. वहीं बच्ची की मां ने भी ऑडियो में कई खुलासे किए और बताया है कि पर्ल को फंसाया गया है. 

 

बेटी की कस्टडी का चल रहा है मामला

एकता कपूर (Ekta Kapoor) के कथित ऑडियो के लीक होने के बाद दिव्या खोसला कुमार (Divya Khosla Kumar) ने भी एक इंस्टाग्राम पोस्ट किया है, जिसमें उन्होंने काफी लंबी-चौड़ी बात कही है. उन्होंने अपने इस पोस्ट में एक तस्वीर शेयर की और लिखा, 'मैं आपको इन लोगों से इंट्रोड्यूस कराती हूं....ये शख्य अनिल डोंडे हैं और ये महिला एकता शर्मा एक एक्ट्रेस हैं. अनिल डोंडे ही वो शख्स हैं, जिन्होंने पर्ल वी पुरी (Pearl V Puri) पर 5 साल की इनकी बेटी का शोषण करने का आरोप लगाया है. इनका कहना है कि ये सब सीरियल 'बेपनाह प्यार' के सेट पर किया गया, जिसे 2 साल पहले बालाजी टेलीफिल्म्स ने प्रोड्यूस किया था. अनिल और एकता अलग हो चुके हैं और बेटी की कस्टडी के लिए केस लड़ रहे हैं.'

पति-पत्नी की लड़ाई का है मामला

दिव्या खोसला कुमार (Divya Khosla Kumar) ने इस मामले पर अधिक जानकारी देते हुए लिखा, '...और बीते दो सालों से बेटी अनिल के पास है क्योंकि उसने एकता शर्मा पर केस दर्ज कराया है कि एकता शर्मा एक एक्ट्रेस हैं और वो बच्ची को सेट्स पर लेकर जाती थीं, जहां लीड एक्टर बच्ची का शोषण करते थे. ऐसे में बेटी अपनी मां के साथ ही सुरक्षित नहीं है...' आगे दिव्या लिखती हैं, 'मुझे लगता है कि अनिल डोंडे को इस कहानी के फिल्मफेयर बेस्ट स्क्रीनप्ले अवॉर्ड देना चाहिए.'

दिव्या का कहना- एफआईआर में नहीं है नाम

आगे दिव्या (Divya Khosla Kumar) लिखती हैं, 'अब पुलिस ने पर्ल (Pearl V Puri) को गिरफ्तार कर लिया है....मैं जानना चाहती हूं कि जब 2019 में केस दर्ज हुआ तो पुलिस ने क्यों नहीं गिरफ्तार किया...इसकी वजह साफ है कि एफआईआर में साफ तौर पर लिखा था कि बच्ची का शोषण तब हुआ है, जब वो अपनी मां के साथ मौजूद थी. एफआईआर में पर्ल का नाम कहीं भी नहीं था. (मैंने खुद एफआईआर की कॉपी पढ़ी है, जब कल पर्ल की मां ने एफआईआर की कॉपी भेजी. उन्होंने मुझे मदद के लिए फोन किया था.) एकता शर्मा ने एकता कपूर (Ekta Kapoor) से बातचीत में साफ तौर पर कहा है कि उसका पति मानसिक तौर पर ठीक नहीं है. उसने एकता शर्मा को कई बार मानसिक और शारीरिक तौर पर प्रताड़ित किया है. उसके पास इस सबके कई सबूत भी हैं. उसने साफ तौर पर कहा भी है कि पर्ल वी पुरी निर्दोश है और सेट पर ऐसा कुछ कभी हुआ ही नहीं.'

 

दिव्या ने की समर्थन करने की अपील

पूरे मामले के बारे में विस्तार से बताते हुए दिव्या (Divya Khosla Kumar) ने बार-बार यही कहा कि पर्ल (Pearl V Puri) निर्दोश हैं. वो अनित डोंडे और एकता शर्मा की लड़ाई के बीच पिस रहे हैं. साथ ही दिव्या ने कहा कि वो कसूरवार नहीं हैं, इसलिए ही उनके समर्थ में इतने कोस्टार्स आ रहे हैं. साथ ही उन्होंने और लोगों से भी आग्रह किया कि आगे आकर पर्ल का समर्थन करें. साथ ही लिखा कि अनिल डोंडे अपने निजि स्वार्थ के लिए बच्ची का गलत इस्तेमाल कर रहे हैं. आखिर में लिखा, 'पर्ल गलत नहीं हैं. उन्हें अच्छे संस्कार मिले हैं. उनके सहियोग में आगे आए. सच की जीत होगी.' दिव्या के इस पोस्ट पर लगातार सेलिब्रिटी कमेंट कर रहे हैं और पर्ल को अपना समर्थन दे रहे हैं. 

नाबालिग से दुष्कर्म का है मामला

पर्ल वी पुरी (Pearl V Puri) के ऊपर एक नाबालिग से दुष्कर्म और छेड़छाड़ा का आरोप लगा है. पुलिस के मुताबिक ये एक पुराना केस है जिसमें एक नाबालिग लड़की ने एक्टर पर टीवी सीरियल में काम दिलाने के नाम पर शोषण का आरोप लगाया है. फिलहाल पर्ल वी पुरी को 14 दिन की न्यायिक हिरासत में ले लिया गया है. इस सबके बीच उन्हें लगातार समर्थ मिल रहा है. न सिर्फ उनके फैन, बल्कि उनके को-स्टार्स भी आगे आकर उनका समर्थ कर रहे हैं. ऐसे में सच्चाई क्या है, ये तो पुलिस की जांच के बाद ही पता चलेगा. 

ये भी पढ़ें: खून देकर वनराज ने बचाई अनुपमा की जान, तिलमिलाई काव्या ने बनाया नया प्लान

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.