Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin Spoiler Alert: आधी रात को अचानक घर छोड़ गया विराट, सई के खुलासे से दंग हैं घरवाले
Advertisement
trendingNow11045397

Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin Spoiler Alert: आधी रात को अचानक घर छोड़ गया विराट, सई के खुलासे से दंग हैं घरवाले

'गुम है किसी के प्यार में' सीरियल  में जल्द ही राज खुलने वाला है. इस ट्विस्ट के बाद जो घर में हंगामा होगा उसके बाद विराट और सई की जिंदगी में भूचाल आ जाएगा.

विराट और सई

नई दिल्ली:  'गुम है किसी के प्यार में' (Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin) सीरियल में लगातार ट्विस्ट देखने को मिल रहे हैं. जहां एक ओर विराट श्रुति का फोन आते ही आधी रात को घर से बिना बताए चला गया है तो वहीं सई के मन में विराट को लेकर शक आ गया है. खास बात है कि ना केवल सई बल्कि अब पूरा घर विराट के इस बर्ताव को लेकर परेशान है और उनके मन में कई सवाल खड़े हो गए हैं.

  1. आधी रात घर छोड़ गया विराट
  2. श्रुति के फोन ने मचाया बवाल
  3. बस खुलने वाला है राज

आधी रात घर छोड़ गया विराट

आधी रात को श्रुति विराट (Neil Bhatt) को फोन करती है जिसके बाद विराट घर से बिना किसी को बताए चला जाता है. सई को ये बात पता चल जाती है कि श्रुति का फोन आते ही विराट घर से चला गया है. ऐसे में सई के मन में शक आना लाजमी है. उसे ये बात समझ में नहीं आ रही है कि आखिर श्रुति कौन हैं जिसका फोन आते ही विराट सब कुछ भूलकर बिना बताए घर से चला जाता है.

सई ने घरवालों को बताई पूरी बात

विराट की इस हरकत को लेकर सई परेशान है. वो घरवालों को विराट के बदले हुए नेचर के बारे में बताती है. इसके साथ ही वो ये भी घरवालों को बताती है कि आधी रात को श्रुति का फोन आया और विराट सब कुछ छोड़कर अचानक चले गए.

 

 

 

विराट नहीं उठा रहा फोन

सई घरवालों को ये भी बताती है कि विराट अब फोन भी नहीं उठा रहा है. सई की बात सुनकर घरवाले परेशान हो जाते हैं. वो भी इस बात से परेशान हैं कि आखिर ये श्रुति है कौन जिसके बारे में विराट उनसे छिपा रहा है.

डीआईजी सर को भी नहीं है पता

अचानक घर में डीआईजी सर आते हैं. वो सई से विराट के बारे में पूछते हैं. वो सई से कहते हैं कि विराट को सुबह से फोन लगा रहे हैं लेकिन वो फोन का जवाब नहीं दे रहा. इसके बाद वो सई से विराट के बारे में पूछते हैं. सई डीआईजी सर की बात सुनकर हैरान रह जाती है. हालांकि वो बात संभालते हुए कहती है कि वो मिशन से कल ही लौटे हैं थोड़े थके हुए हैं. इसके बाद डीआईजी सर कहते हैं कि कोई ऑफीशियल काम नहीं दिया है उसे तो जिस भी काम में वो बिजी हैं तो वो पर्सनल ही है.

 

इसे भी पढ़ें: मौत के मुंह से बाहर निकला अनुज कपाड़िया, अनुपमा संग हुई प्यार की शुरुआत

 

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर

Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें

 

Trending news