मौत के मुंह से बाहर निकला अनुज कपाड़िया, अनुपमा संग हुई प्यार की शुरुआत
Advertisement
trendingNow11045346

मौत के मुंह से बाहर निकला अनुज कपाड़िया, अनुपमा संग हुई प्यार की शुरुआत

'अनुपमा' सीरियल में अनुज कपाड़िया अब पूरी तरह से ठीक हो चुके हैं. इस बात का सबूत अनुज और अनुपमा की तस्वीरें हैं जो कि वायरल हो रही हैं.

अनुपमा और अनुज कपाड़िया

नई दिल्ली: अनुज (Anuj Kapadia) के एक्सीडेंट के बाद अनुपमा एक दम टूट गई है. उसे डर है कि अनुज को कहीं वो हमेशा-हमेशा के लिए ना खो दें. इस बीच अनुपमा और अनुज कपाड़िया की 3 तस्वीरें सामने आई हैं जिसे देखकर आप भी कहेंगे कि अब अनुज और अनुपमा एक दूसरे के साथ हमेशा रहेंगे. 

  1. ठीक हुआ अनुज कपाड़िया
  2. शुरू हुई अनुपमा-अनुज की लव स्टोरी
  3. नई तस्वीरें दे रहीं इशारा

गंभीर एक्सीडेंट से ठीक हुआ अनुज

अनुज कपाड़िया के एक्सीडेंट होने के बाद अनुपमा (Anupama) को इस बात का एहसास होता है कि वो भी अनुज को पसंद करने लगी है. इस बात का एहसास पहले वनराज शाह को होता है जब वो अनुपमा को तड़पता और रोता हुआ देखता है. वो खुद से कहता है कि मैं इस बात को समझ गया हूं कि तुम्हारे लिए अनुज अब सिर्फ दोस्त नहीं रहा. 

बेसुध हो गई थी अनुपमा

अनुज को जिंदगी और मौत के बीच जूझते देख अनुपमा बिल्कुल टूट गई है. उसे ऐसा लग रहा है कि कहीं वो अनुज को खो ना दे. इस वजह से वो बेसुध हो गई है. उसे अजीब-अजीब सा एहसास हो रहा है. 

अनुज की दीवानी हुई अनुपमा

अनुपमा को इस बात का एहसास हो गया  है कि वो अनुज से प्यार करने लगी है. यहां तक कि वो अनुज को अपने साथ इमेजिन भी करने लगी है. इस बात से इतना तो साफ है कि अनुपमा अब अनुज से प्यार करने लगी है और जल्द ही अपने प्यार का इजहार उससे कर देगी.

एक्सीडेंट के बाद ठीक हुआ अनुज

अनुज कपड़िया एक्सीडेंट के बाद अब पूरी तरह से ठीक हो गया है. इस बात का सबूत दो तस्वीरें हैं जो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं. इन तस्वीरों में अनुपमा अनुज कपाड़िया के कंधे पर हाथ रखकर मुस्कुराती हुई नजर आ रही है.

अनुज कपाड़िया का है बर्थडे

अनुपमा में अनुज का किरदार निभाने वाले गौरव खन्ना (Gaurav Khanna) का आज जन्मदिन है. अपने जन्मदिन पर अनुज कपाड़िया की दो तस्वीरें अनुपमा यानी कि रुपाली गांगुली ने शेयर की हैं. इन दोनों तस्वीरों में अनुज कपाड़िया के माथे पर पट्टी बंधी हुई है और वो मुस्कुराते हुए नजर आ रहे हैं.

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Rups (@rupaliganguly)

 

 

अनुपमा ने शेयर की तस्वीर

अनुपमा यानी कि रुपाली गांगुली ने अनुज कपाड़िया के जन्मदिन पर गौरव खन्ना संग अपनी लेटेस्ट तस्वीरें शेयर की हैं. इन तस्वीरों को शेयर करते हुए रुपाली गांगुली ने इंस्टाग्राम पर कैप्शन में लिखा- 'हैप्पी बर्थडे नेशनल क्रश. अनुपमा में बेहतरीन अनुज बनने के लिए शुक्रिया. ये तो सच है कि इसके लिए तुमसे बेहतर और कोई नहीं हो सकता. थू थू थू.'

अनुज कपाड़िया ने किया ये कमेंट

अनुपमा के इस पोस्ट पर अनुज कपाड़िया ने भी कमेंट किया है. अनुज ने कमेंट करते हुए लिखा- 'बहुत बहुत शुक्रिया एक अच्छी इंसान होने के लिए , को-एक्टर और दोस्त होने के लिए.'

 

इसे भी पढ़ें:  हॉस्पिटल कॉरीडोर में रोमांटिक हुए Anuj-Anupama, वीडियो देख फैंस ने लिए मजे

 

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर 

Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें

 

Trending news