Hina Khan ने अंडर वॉटर VIDEO से मचाई सनसनी, फैंस बोले- 'जलपरी'
Advertisement

Hina Khan ने अंडर वॉटर VIDEO से मचाई सनसनी, फैंस बोले- 'जलपरी'

हिना खान (Hina Khan) ने बीते सालों में खुद को स्टाइल आइकॉन की तरह पेश किया है. इसी बीच उनका एक अंडर वॉटर वीडियो लोगों को अपना दीवाना बना रहा है. 

फोटो साभार: Instagram@HinaKhan

नई दिल्ली: एक्ट्रेस हिना खान (Hina Khan) इन दिनों अपनी स्टाइल से सोशल मीडिया क्वीन बनी हुई हैं. आए दिन एक से बढ़कर एक फोटोशूट शेयर करके हिना ने खुद को स्टाइल आइकॉन की तरह पेश किया है. उनके वीडियो और तस्वीरें आए दिन सोशल मीडिया पर वायरल होते हैं. इसी बीच उन्होंने एक अंडर वॉटर वीडियो (Hina Khan underwater VIDEO) शेयर करके सनसनी मचा दी है.

गजब का कॉन्फिडेंस

इस वीडियो में वाटर बेबी बनीं हिना खान (Hina Khan) का कॉन्फिडेंस देखने लायक है. पानी की गहराई में भी वह काफी कूल अंदाज में नजर आ रही हैं. उनके चेहरे पर अंडर वॉटर होते हुए भी काफी दिलकश स्माइल नजर आ रही है. इस वीडियो को देखकर उनका हर फैन तारीफें कर रहा है. देखिए ये VIDEO...

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by HK (@realhinakhan)

इस गाने में आएंगी नजर

हिना खान के फैंस के लिए अब जल्द ही एक सरप्राइज मिलने वाला है. वह एक म्यूजिक वीडियो 'बेदर्द' (Bedard) में नजर आने वाली हैं. यह वीडियो 16 अप्रैल को रिलीज होने वाला है. इसमें हिना का देसी अवतार नजर आने वाला है. पोस्टर में वह लहंगा पहने हुए किसी महरानी जैसी नजर आ रही हैं. पोस्टर में उनके लुक की जमकर तारीफ हो रही है.  

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by HK (@realhinakhan)

हिना खान का ऐसा है सफर 

हिना खान ने टीवी सोप 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' से घर-घर में पहचान बनाई.  वह 'कसौटी जिंदगी के' में कोमलिका के किरदार के लिए भी तारीफें पा चुकी हैं. बाद में, उन्होंने 2020 में 'हैकिंग' के साथ बॉलीवुड में अपनी शुरुआत की. उन्होंने ZEE5 के 'अनलॉक' के साथ डिजिटल स्पेस में भी काम किया. 2017 में, उन्होंने टीवी रियलिटी शो 'फियर फैक्टर: खतरों के खिलाड़ी' और 'बिग बॉस 11' में भाग लिया. वह दोनों में पहली रनर अप के रूप में उभरीं.

इसे भी पढ़ें:  Aamir Khan ने कोरोना काल में Kareena की प्रेग्नेंसी पर ली चुटकी, कही मजेदार बात

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें 

 

Trending news