Imlie Spoiler Alert: नए दांव में फंस जाएगा आदित्य, इमली को छोड़ थामेगा मालिनी का हाथ?
topStories1hindi1002057

Imlie Spoiler Alert: नए दांव में फंस जाएगा आदित्य, इमली को छोड़ थामेगा मालिनी का हाथ?

Imlie Spoiler Alert: इमली को आदित्य से दूर करने के लिए मालिनी (Malini) नए-नए दांव खेल रही है. इस बार वो ऐसी चाल चलेगी कि उसके चंगुल में आदित्य फंस सकता है. 

 

Imlie Spoiler Alert: नए दांव में फंस जाएगा आदित्य, इमली को छोड़ थामेगा मालिनी का हाथ?

नई दिल्ली: टीवी शो 'इमली' (Imlie) की कहानी इन दिनों किसी रोलर कोस्टर की तरह चल रही है. इमली (Imlie) और मालिनी (Malini) के बीच जबरदस्त टक्कर चल रही है. एक तरफ जहां इमली (Imlie) मालिनी की हर चाल को नाकाम करती जा रही है वहीं मालिनी भी पीछे हटने का नाम नहीं ले रही है.

नकली पंडित को इमली ने पकड़ा था रंगे हाथों

सुंबुल तौकीर खान (Sumbul Touqeer Khan) स्टारर इस सीरियल की कहानी को अभी रबड़ की तरह खींचा जा रहा है. मालिनी के होने वाले बच्चे की पूजा में खूब तमाशा हो रहा है. मालिनी (Mayuri Deshmukh) के कहने पर ही उसकी मां ने पूजा रखवाई है. ऐसा होने से इमली और आदित्य डेट पर नही जा सकेंगे. इमली के पिछले एपिसोड में इमली (Imlie) ने नकली पंडित को रंगे हाथों पकड़ा था. मालिया का इरादा वो पूरी तरह समझ गई है. वो जान गई है कि सब उसका ही किया धरा है. 

इमली को डेट पर ले जाना चाहता है आदित्य

इमली के अपकमिंग एपिसोड (Imlie Upcoming Episode) में आप देखेंगे कि आदित्य इमली के लिए अच्छा वक्त बिताने की प्लानिंग करेगा. वो जैसे-तैसे करके इमली के साथ डेट जाने की प्लानिंग करेगा. मालिनी ये देखकर परेशान होगी और वो इस डेट को बर्बाद करने के लिए नए-नए तरकीब निकालेगी.

मालिनी करेगी प्लान फेल

मालिनी नई चाल चलेगी, वो इमली (Imlie) को घर के नीचे कई कामों में उलझा देगी. मालिनी (Malini) खुद आदित्य के पास पहुंच जाएगी, जहां पर वो इमली का इंतजार कर रहा होगा. मालिनी को देखकर आदित्य हैरान रह जाएगा, उसे कुछ समझ नहीं आएगा. मालिनी आदित्य के पीछे पड़ जाएगी और उससे कहेगी कि उसे इस समय जंक फूड खाने का बहुत मन कर रहा है, लेकिन आदित्य उसे रोकेगा. इस सब के बीच इमली मालिनी के डॉक्टर के साथ वहां पहुंच जाएगी. डॉक्टर मालिनी को ऐसा करने के लिए खूब सुनाएगा. ना चाहकर भी मालिनी को वहां से हटना पड़ेगा.

मालिनी उठा सकती है ये बड़ा कदम

टेलीचक्कर की एक रिपोर्ट अनुसार आने वाले दिनों में मालिनी (Malini) बहुत बड़ा नाटक रचाने वाली है. वो अपने मिसरकैरेज का नाटक रचाएगी. ऐसा करके मालिनी आदित्य को अपने अपने करीब लाना चाहेगी. वो हर तरह से सहानुभूति बटोरने की कोशिश करेगी. ऐसे में अब देखना होगा कि आदित्य इमली को छोड़कर क्या मालिनी का हाथ थामेगा. वैसे अभी को आदित्य पूरी तरह से मालिनी को इग्नोर करने लगा है.

ये भी पढ़ें: 'ये रिश्ता...' में शिवांगी जोशी को रिप्लेस करेगी ये बड़ी हीरोइन? एक्ट्रेस ने खुद किया खुलासा

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें

Trending news