Yeh Rishta Kya Kehlata Hai: Shivangi Joshi को रिप्लेस करेगी ये बड़ी हीरोइन? एक्ट्रेस ने खुद किया खुलासा
topStories1hindi1001950

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai: Shivangi Joshi को रिप्लेस करेगी ये बड़ी हीरोइन? एक्ट्रेस ने खुद किया खुलासा

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai: 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' में जल्द ही शिवांगी जोशी का सफर खत्म होने वाला है. शो के मेकर्स उनका रिप्लेसमेंट खोजने में लगे हुए हैं.

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai: Shivangi Joshi को रिप्लेस करेगी ये बड़ी हीरोइन? एक्ट्रेस ने खुद किया खुलासा

नई दिल्ली: 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' (Yeh Rishta Kya Kehlata Hai) बीते 12 सालों से लोगों का पसंदीदा शो बना हुआ है. लोगों को आज भी शो बहुत पसंद हैं और फैंस शो के स्टारकास्ट से भी खूब प्यार करते हैं. सोशल मीडियो पर फैंस का ये प्यार देखने को मिलता है. अब ऐसी खबरें सामने आ रही हैं कि शो में बड़ा फेरबदल होने वाला है. शो के मेकर्स ने शो का पूरा ट्रेक बदलने का सोचा है. इसके साथ ही ऐसी खबरें सामने आई हैं कि शो में नई एंट्री होने वाली है. 

कार्तिक-सीरत का ट्रैक खत्म

अब जल्द ही कार्तिक (Mohsin Khan) और सीरत (Shivangi Joshi) का ट्रैक खत्म होने वाला है. सीरत के मां बनने के बाद 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' (Yeh Rishta Kya Kehlata Hai) की कहानी में लंबा लीप आने वाला है. इस लीप के बाद शो की स्टारकास्ट में बड़ा फेरबदल देखने को मिलने वाला है. कई टीवी सितारों का नाम अब शो से जोड़ा जा रहा है. बीते दिनों खबर आई थी कि शिवांगी जोशी का रिप्लेसमेंट मिल गया है. दिगांगना सूर्यवंशी (Digangana Suryavanshi) शिवांगी को रिप्लेस करेंगी, जिस पर दिगांगना ने साफ कर दिया था कि वो शो का हिस्सा नहीं बनने वाली हैं.

शो से जुड़ेंगी नई एक्ट्रेस

इन अटकलों के बीच अब प्रणाली राठौर (Pranali Rathod) के 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' (Yeh Rishta Kya Kehlata Hai) के साथ जुड़ने की खबरें सामने आ रही हैं. बॉलीवुड लाइफ की रिपोर्ट के अनुसार प्रणाली राठौर ने साफ कर दिया है कि वो जल्द ही 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' की टीम का हिस्सा बन सकती हैं. प्रणाली राठौर ने इंडिया फोरम से बात करते हुए बताया, 'ये बात सच है कि मुझे 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' की टीम ने अप्रोच किया था, लेकिन अभी तक इस पर कोई फैसला नहीं हुआ है.' 

शो में होगा बड़ा बदलाव

ऐसे में कहा जा सकता है कि प्रणाली राठौर (Pranali Rathod) शिवांगी जोशी की जगह ले सकती है. मां बनने के बाद सीरत की कहानी में लंबा लीप आ जाएगा और 8 अक्टूबर को मोहसिन खान और शिवांगी जोशी सीरियल 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' (Yeh Rishta Kya Kehlata Hai) की शूटिंग खत्म कर लेंगे. कार्तिक और सीरत के जाने के बाद शो में उनके बच्चों की एंट्री होगी. सीरत अपनी बेटी को जन्म दे चुकी है. शो की कहानी अब आरोहू के इर्द-गिर्द घूमने वाली है.

ये भी पढ़ें: 'बिग बॉस' के घर में खूब हंगामा करने वाली एक्स कंटेस्टेंट का हुआ ऐसा हाल! पहचानना मुश्किल

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें

Trending news