क्या सुधांशु पांडे के बाद नए वनराज बनेंगे पंकित ठक्कर? जान लीजिए सच
Advertisement
trendingNow12413823

क्या सुधांशु पांडे के बाद नए वनराज बनेंगे पंकित ठक्कर? जान लीजिए सच

Anupamaa में सुधांशु पांडे के जाने के बाद पंकित ठक्कर के शो में आने की खबरें तेज हैं. इस बीच पंकित ने चुप्पी तोड़ी है और बताया है कि वो शो में आएंगे या फिर नहीं.

 

पंकित ठक्कर और सुधांशु पांडे

Anupamaa: 'अनुपमा' में सुधांशु पांडे (Sudhanshu Pandey) के शो छोड़ने के बाद खलबली मची हुई है. पहले ऐसी खबरें आ रही थीं कि सुधांशु ने रुपाली की वजह से शो से किनारा किया है. लेकिन सुधांशु ने इन सभी खबरों को खारिज कर दिया. इस बीच शो में नए वनराज की तलाश शुरू हो चुकी है. ऐसे में खबर आई कि टीवी एक्टर पंकित ठक्कर को इस रोल के लिए फाइनल कर दिया गया है. लेकिन अब पंकित ने चुप्पी तोड़ी है और शो में कास्ट होने की खबरों पर रिएक्ट किया है.

नहीं कर रहे अनुपमा
टाइम्स नाउ की रिपोर्ट के मुताबिक पंकित ठक्कर अनुपमा में वनराज शाह का किरदार नहीं निभाएंगे. इन्होंने अपने बयान में कहा- 'मैं बस क्लियर करना चाहता हूं कि मैं अनुपमा शो नहीं कर रहा हूं. रिपोर्ट में ये भी बताया गया कि एक्टर ने शो के लिए मॉक शूट किया था. लेकिन मेकर्स और एक्टर के बीचों बीच ठीक नहीं बैठी.'

क्या रुपाली गांगुली की वजह से छोड़ा 'अनुपमा'? अब जाएंगे 'बिग बॉस 18'? सब सवालों पर सुधांशु पांडे ने तोड़ी चुप्पी

 

शो हो जाता बोर
'अनुपमा' में पुराने वनराज यानी कि सुधांशु पांडे ने शो छोड़ने के बाद बातों ही बातों में कहा था कि 'लंबे वक्त तक किसी किरदार को खींचते रहोगे तो वो बोर हो जाता है. मैंने इसलिए राइटर को कहा कि वो सैल्यूट है वो तो एक सुपर ह्यमूंस हैं. एक एक्टर होने के नाते मैंने इस किरदार में सब कुछ जोड़ा तो अब शायद मेरे पास जोड़ने के लिए कुछ भी नहीं है. इससे पहले ज्यादा बोरिंग हो जाए तो मैंने ये फैसला लिया कि शो को छोड़ दूं. मुझे लगता है कि मेरा समय सही था.'

'वनराज' के शो छोड़ते ही 'अनुपमा' ने किया क्रिप्टिक पोस्ट, पढ़कर फैंस भी रह गए हैरान; लिखा- 'बुरा व्यवहार...'

 

नहीं जाऊंगा बिग बॉस
इस बीच ऐसी खबरें आईं कि सुधांशु बतौर कंटेस्टेंट 'बिग बॉस 18' का हिस्सा बन सकते हैं. इन खबरों पर इंडियन एक्सप्रेस से बात करते हुए एक्टर ने कहा- 'भगवान की कृपा रही तो शो को होस्ट करने जरूर जाऊंगा लेकिन कंटेस्टेंट बनकर नहीं जाने वाला.' आपको बता दें, सुधांशु ने अनुपमा में वनराज शाह के किरदार को 4 साल तक निभाया. 

 

 

Trending news