जन्नत जुबैर के इंस्टाग्राम पर हुए 4 करोड़ फॉलोअर्स, फोर्ब्स अंडर 30 की लिस्ट में हुईं शामिल; ऐसे किया सेलिब्रेट
Advertisement

जन्नत जुबैर के इंस्टाग्राम पर हुए 4 करोड़ फॉलोअर्स, फोर्ब्स अंडर 30 की लिस्ट में हुईं शामिल; ऐसे किया सेलिब्रेट

टीवी अभिनेत्री जन्नत जुबैर के इंस्टाग्राम पर हाल ही में 4 करोड़ फॉलोवर हुए हैं.  छोटी सी उम्र में ही उन्होंने फोर्ब्स की अंडर 30 एशिया लिस्ट में भी अपनी जगह बना ली है. इस बात की जानकारी उन्होंने खुद दी.

फोटो साभार- इंस्टाग्रामौ

नई दिल्ली: टीवी अभिनेत्री जन्नत जुबैर सोशल मीडिया पर काफी लोकप्रिय हैं. वो अक्सर सोशल मीडिया पर अपनी फोटोज और वीडियोज शेयर करती रहती हैं. इस वजह से उनकी फैन फ्लोइंग में तेजी से इजाफा हो रहा है. हाल ही में उनके इंस्टाग्राम पर 4 करोड़ फॉलोअर्स हुए हैं. छोटी सी उम्र में ही उन्होंने फोर्ब्स की अंडर 30 एशिया लिस्ट में भी अपनी जगह बना ली है. इस बात की जानकारी उन्होंने खुद दी.

  1. टीवी अभिनेत्री जन्नत जुबैर के इंस्टाग्राम पर 4 करोड़ फॉलोवर हुए
  2. फोर्ब्स की अंडर 30 एशिया लिस्ट में बनाई जगह
  3. परिवार के साथ दुबई में किया सेलिब्रेट

सोशल मीडिया पर शेयर की जानकारी

इस उपलब्धि को हासिल करने के बाद जन्नत की खुशी का ठिकाना नहीं है. जन्नत ने इसे अपनी सबसे बड़ी उपलब्धि बताया है. उन्होंने सोशल मीडिया हैंडल पर एक पोस्ट भी शेयर किया है. इस पोस्ट को शेयर करते हुए उन्होंने एक तस्वीर शेयर करते हुए ये जानकारी शेयर की.

फोर्ब्स इंडिया ने 2022 की अंडर-30 की लिस्ट में हुईं शामिल

आपको बता दें कि फोर्ब्स इंडिया ने 2022 की 30 अंडर-30 की लिस्ट जारी की है. इस लिस्ट में 30 साल से कम उम्र के युवाओं को जगह दी गई है, जो बिजनेस, स्टार्ट अप, कला और खेल की दुनिया में तहलका मचा रहे हैं. खास बात है कि जन्नत को इसमें जगह मिली है. उन्होंने इंस्टाग्राम पर फोर्ब्स से अपना एक पोस्टर शेयर कर लिखा, 'ये टीनेज की मेरी सबसे बड़ी उपलब्धियों में से एक है. इसके लिए फोर्ब्स का बहुत-बहुत शुक्रिया.'

दुबई में किया सेलिब्रेट

इस उपलब्धि को सेलिब्रेट करने के लिए 20 साल की जन्नत अपने परिवार के साथ दुबई गई थीं. उन्होंने अपने माता-पिता और भाई के साथ केक काटते हुए एक तस्वीर भी पोस्ट की थी. जन्नत एक जानी-मानी टीवी अभिनेत्री हैं. उन्होंने 2010 में धारावाहिक 'दिल मिल गए' से अपने टेलीविजन करियर की शुरुआत की थी. हालांकि, उन्हें लोकप्रियता धारावाहिक 'काशी: अब ना रहे तेरा कागज कोरा' और 'फुलवा' से मिली. इसके बाद उन्हें भारत के 'वीर पुत्र- महाराणा प्रताप' और 'तू आशिकी' जैसे धारावाहिकों में भी देखा गया. आखिरी बार जन्नत को 2018 में फिल्म 'हिचकी' में देखा गया था, जिसमें उन्होंने नताशा नाम की एक छात्रा की भूमिका निभाई थी.

Trending news