जैस्मीन भसीन की आंखों का कैसा है हाल? कॉर्निया डैमेज पर अपडेट देते हुए एक्ट्रेस ने कहा- 'थैंक्यू मेरे चेहरे पर...'
Advertisement
trendingNow12356989

जैस्मीन भसीन की आंखों का कैसा है हाल? कॉर्निया डैमेज पर अपडेट देते हुए एक्ट्रेस ने कहा- 'थैंक्यू मेरे चेहरे पर...'

Jasmin Bhasin Eye Injury: जैस्मीन भसीन की आंखों का कुछ दिनों पहले कॉर्निया डैमेज  हो गया था. जिसकी वजह से जैस्मीन भसीन बहुत तकलीफ में थीं. एक्ट्रेस ने अब सोशल मीडिया पर पोस्ट करके अपनी आंखों के हाल के बारे में बताया है और साथ ही डॉक्टर्स के लिए कैप्शन भी लिखा है.

जैस्मीन भसीन

Jasmin Bhasin Cornea Damage: बिग बॉस 14 फेम और एक्ट्रेस जैस्मीन बीते दिनों बेहद दर्द में थीं. लेंस की वजह से उनकी आंखों का कॉर्निया डैमेज हो गया था. जैस्मीन भसीन (Jasmin Bhasin) के कॉर्निया डैमेज की खबर ने एक्ट्रेस के फैंस को खूब परेशान कर दिया था.  लेकिन अब जैस्मीन ने खुद अपने फैंस को गुडन्यूज दी है और अपनी आंखों के हाल के बारे में बताया है. जैस्मीन भसीन ने इंस्टाग्राम पर अपना मुस्कुराता चेहरा दिखाया है और साथ ही डॉक्टर्स को उनके चेहरे पर मुस्कान वापिस लाने के लिए शुक्रिया भी कहा है. 

जैस्मीन भसीन ने बताया आंखों का हाल

जैस्मीन भसीन (Jasmin Bhasin Instagram) ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम अकाउंट के स्टोरी सेक्शन में एक छोटा-सा वीडियो क्लिप शेयर किया है. जिसमें एक्ट्रेस गाड़ी में बैठीं नजर आ रही हैं. वीडियो में एक्ट्रेस ने फैंस को अपना मुस्कुराता चेहरा दिखाया है और साथ ही  कैप्शन में लिखा कि वह अब आई-पैच से फ्री हो गई हैं और खतरे से भी बाहर हैं. साथ ही जैस्मीन भसीन (Jasmin Bhasin Eye Injury) ने डॉक्टर्स को उनके चेहरे पर मुस्कान वापिस लाने के लिए शुक्रिया भी कहा है.  

fallback

वे दोनों बहुत बुरे दौर से गुजर...', मां-पापा के झगड़े देख सहम जाते थे Ranbir Kapoor, नीतू-ऋषि के रिश्ते पर कह गए ये बात 

जैस्मीन का खूब ख्याल रख रहे हैं अली गोनी

जैस्मीन भसीन (Jasmin Bhasin News) के मुश्किल वक्त में अली गोनी (Aly Goni) अपनी गर्लफ्रेंड का खूब ध्यान रख रहे हैं. हॉस्पिटल से लेकर घर में उनकी फेवरेट डिश बनाने तक, अली गोनी (Aly Goni Tv Shows) अपनी गर्लफ्रेंड जैस्मीन के साथ खड़े हैं. अली गोनी इन दिनों भारती सिंह के शो लाफ्टर शेफ में नजर आ रहा हैं. इस शो में कई अन्य सेलेब्स अपने पार्टनर के साथ मस्ती भरे अंदाज में कुकिंग करते दिखाई देते हैं.  

43 की उम्र में श्वेता तिवारी ने खिंचवाई ऐसी-ऐसी फोटोज, अदाओं से एक्ट्रेस ने ढा दी कयामत 

Trending news