कॉर्निया डैमेज होने के बाद अब कैसी है जैस्मिन भसीन की हालत? बॉयफ्रेंड अली गोनी ने शेयर की नई फोटो; दिया हेल्थ अपडेट
Advertisement
trendingNow12347729

कॉर्निया डैमेज होने के बाद अब कैसी है जैस्मिन भसीन की हालत? बॉयफ्रेंड अली गोनी ने शेयर की नई फोटो; दिया हेल्थ अपडेट

Jasmine Bhasin की कॉर्निया डैमेज होने के बाद अली गोनी उनके साथ 24 घंटे रहे और उनका खूब ख्याल रखा. अली ने जैस्मिन की लेटेस्ट फोटो शेयर की है और बताया है कि अब एक्ट्रेस का पहले से हाल कैसा है. 

 

अली गोनी और जैस्मिन भसीन

Jasmine Bhasin Cornea Damaged: 17 जुलाई को दिल्ली के एक इवेंट में जैस्मिन भसीन (Jasmine Bhasin) ने आईलेंस जैसे ही लगाए तो उनकी आंखें जलने लगीं. डॉक्टर को दिखाने का बाद पता चला कि उनकी आंखों का कॉर्निया डैमेज हो गया है जिसके बाद उन्हें दिखाई देना बंद हो गया. एक्ट्रेस की आंखों पर कुछ दिन के लिए पट्टी बंधी. दर्द से तड़पती जैस्मिन की हालत अब कैसी है इसका खुलासा उनके बॉयफ्रेंड अली गोनी ने किया है. अली ने जैस्मिन की लेटेस्ट फोटो शेयर की है जिसमें वो क्लीनिक में बैठी नजर आ रही हैं.

आई चेकअप कराने पहुंचीं जैस्मिन
जैस्मिन भसीन की जब से आंखों पर पट्टी बंधी है उन्हें कुछ भी दिखाई नहीं दे रहा. आंखों में इतना दर्द है कि वो रात में आराम से सो भी नहीं पा रहीं. इस खबर के आते ही एक्ट्रेस के फैंस काफी परेशान थे और उनकी जल्द रिकवरी की दुआ कर रहे हैं. इस बीच अली गोनी ने एक्ट्रेस की लेटेस्ट फोटो फैंस के लिए इंस्टा स्टोरी पर शेयर की है. इस फोटो में एक्ट्रेस क्लीनिक में बैठी हैं और आई चेकअप करवा रही हैं. इस तस्वीर के ऊपर अली ने कोई कैप्शन तो नहीं लिखा लेकिन इतना जरूर फोटो से हिंट दिया है कि जैस्मिन अब पहले से बेहतर जरूर हैं.

fallback

 

दर्द से तड़प रहीं 34 साल की ये हसीना, आंखों का कॉर्निया डैमेज; दिखना हुआ बंद!

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Jasmine Bhasin (@jasminbhasin2806)

 

अली पर जैस्मिन ने लुटाया प्यार
दिल्ली से मुंबई आईं जैस्मिन भसीन अब पहले से ठीक हैं और उनकी आंखों की पट्टियां भी हट गई हैं. एक्ट्रेस ने इस बीच सोशल मीडिया पर पोस्ट करके बॉयफ्रेंड अली गोनी की खूब तारीफ की है. एक्ट्रेस ने पोस्ट के जरिए कहा- 'पिछले कुछ दिन वाकई बहुत मुश्किल थे. बहुत ज्यादा दर्द और बिना विजन के बहुत बुरा महसूस कर रही थी. थैंक्यू सो मच अली गोनी...सिर्फ मेरे साथ 24 घंटे रहने के लिए ही नहीं बल्कि मेरी आंखें बनने के लिए मुझे हंसाने, दर्द भुलाने और मेरे लिए हर मिनट दुआ करने के लिए भी.' जैस्मिन के इस पोस्ट पर अली ने हार्ट वाला आइकन बनाकर रिएक्ट किया है. 

 

 

Trending news