Akshay Kumar के आने से घबराए Kapil Sharma, पूरी रात जागकर की तैयारी फिर भी नहीं बन पाया सेट
Advertisement

Akshay Kumar के आने से घबराए Kapil Sharma, पूरी रात जागकर की तैयारी फिर भी नहीं बन पाया सेट

'द कपिल शर्मा शो' (The Kapil Sharma Show) ने छोटे परदे पर दस्तक दे दी है. शो में आज अक्षय कुमार नजर आने वाले हैं. लेकिन अक्षय के आने से पहले कपिल थोड़े घबराए लग रहे हैं और उन्होंने अपनी घबराहट का एक वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया है. 

फोटो साभार: इंस्टाग्राम

नई दिल्ली: 'द कपिल शर्मा शो' (The Kapil Sharma Show) की शुरुआत हो चुकी है. शो के पहले एपिसोड को दर्शकों ने भरपूर प्यार दिया और अब आज यानी रविवार को शो का दूसरा एपिसोड टेलिकास्ट होगा. आज शो में शिरकत करेंगे अक्षय कुमार और उनकी फिल्म 'बेल बॉटम' की कास्ट. एक्टर के आने से कपिल शर्मा शो की कास्ट काफी हैरान-परेशान है और इसका वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया गया है.  

  1. अक्षय कुमार से घबराए कपिल शर्मा
  2. अक्षय के आने से मची अफरा-तफरी
  3. रात भर नहीं सोए कपिल शर्मा

अक्षय से घबराए कपिल शर्मा

कपिल शर्मा (Kapil Sharma) ने हमेशा ही यह कह कहा है कि जब-जब अक्षय कुमार (Akshay Kumar) उनके शो 'द कपिल शर्मा शो' (The Kapil Sharma Show) में आते हैं, उनके साथ-साथ पूरी टीम की नींद उड़ जाती है और सभी घबरा जाते हैं. हर किसी को या तो रात भर जागकर शूट करना पड़ता है या फिर अक्षय कुमार के टाइम के हिसाब से तड़के सुबह ही सेट पर पहुंचना पड़ता है. अब जब 'द कपिल शर्मा शो' दोबारा शुरू हुआ और अक्षय कुमार ने अपनी फिल्म 'बेल बॉटम' के लिए कपिल के शो में आने का फैसला किया तो, सबकी नींद उड़ गई.

सभी कैरेक्टर्स लगे काम पर

वीडियो में कपिल बता रहे हैं कि सेट अभी बनकर तैयार नहीं हुआ है और न ही कास्टिंग हुई है. किसी को पता ही नहीं है कि कौन सा कलाकार कौन सा कैरेक्टर निभा रहा है. वीडियो में दिखाया गया है कि भारती सिंह (Bharti Singh) जैसे ही सेट पर पहुंचती हैं तो उन्हें पेंट करने के काम पर लगा दिया जाता है. वहीं सुदेश लहरी (Sudesh Lehri) सेट बनाने में मदद करते हैं.

 

 

अर्चना की मानी नहीं गई रिक्वेस्ट

दूसरी ओर अर्चना पूरण सिंह (Archana Puran Singh), अक्षय कुमार के जल्दी सेट पर आने की खबर से बौखलाई हुई हैं. उन्हें रात भर जागना पड़ा और शूट पर आना पड़ा. वीडियो में वह कपिल से कहती हैं, 'अक्षय कुमार ना हो गया सुपरस्टार हो गया. सुपरस्टार है तो क्या हमारी जान लेगा? तू मना कर दे.' इसके जवाब में कपिल कहते हैं कि चैनल वालों ने अक्षय को नहीं उन्हें ही मना कर दिया है. यह सुनकर अर्चना के चेहरे का रंग उड़ जाता है और वह कहती हैं कि वह तैयार हैं और कारपेंटर से भी मेकअप करवा लेंगी.

आज आएंगे अक्षय

इस वीडियो को बड़े ही फनी अंदाज में शूट किया गया है, जिसे काफी पसंद किया जा रहा है. वीडियो में सेट पर सारे लोग टेंशन में जल्दी-जल्दी काम करते नजर आ रहे हैं. बता दें कि अक्षय कुमार स्पेशल इस एपिसोड को 22 अगस्त को टेलिकास्ट किया जाएगा.

यह भी पढ़ें- ये केबीसी कंटेस्टेंट अमिताभ को मानते हैं भगवान, पत्नी से पूछे बिना नहीं करते एक काम

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें

Trending news