Mika Singh के स्वयंवर में बाराती बनने के लिए Kapil Sharma दोस्तों संग जोधपुर हुए रवाना, बताया किस बात का है डर!
Advertisement

Mika Singh के स्वयंवर में बाराती बनने के लिए Kapil Sharma दोस्तों संग जोधपुर हुए रवाना, बताया किस बात का है डर!

Kapil Sharma at Mika Singh Swayamvar: कपिल शर्मा मीका सिंह का स्वयंवर अटेंड करने के लिए जोधपुर रवाना हो चुके हैं. जल्द ही मीका सिंह को उनका लाइफ पार्टनर मिलने जा रहा है. मंडप सज चुका है तो वहीं वरमाला भी तैयार है लेकिन फिर कपिल को आखिर किस बात का डर है. 

(फोटो - सोशल मीडिया)

Mika Singh Swayamvar: मीका सिंह (Mika Singh) शादी करने जा रहे हैं ये तो हम सब जानते हैं. शादी कहां जनाब ये तो स्वयंवर कर रहे हैं. जोधपुर में मीका सिंह की वोटी ( की तलाश जारी है. दूल्हा तैयार है तो दुल्हन भी बस फाइनल होने वाली है. कमी थी बारातियों की तो अब कपिल शर्मा उस कमी को पूरा करने के लिए मुंबई से जोधपुर रवाना हो चुके हैं. कपिल शर्मा ने खुद तस्वीरें शेयर कर इसकी जानकारी दी. 

प्राइवेट जेट से जोधपुर के लिए रवाना कपिल शर्मा

मीका का स्वयंवर इन दिनों जोधपुर में चल रहा है. ठाठ बाट के शहर जोधपुर के किसी खूबसूरत किलेनुमा होटल में मीका का स्वयंवर हो रहा है. कपिल शर्मा पंजाबी सिंगर मीका सिंह के कितने करीब हैं ये तो आप जानते ही हैं ना. लिहाजा कपिल अपने दोस्त या फिर यूं कहें कि बड़े भाई के स्वयंवर में शामिल ना हो ऐसा कैसे हो सकता है. शनिवार को स्वयंवर अटेंड करने के लिए कपिल शर्मा मुंबई से जोधपुर के लिए रवाना हुए. वहीं प्राइवेट प्लेन से जोधपुर रवाना हुए कपिल के साथ और भी काफी लोग दिखे. कुछ खास तस्वीरें कपिल ने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर की है. 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Kapil Sharma (@kapilsharma)

कपिल शर्मा को है इस बार का डर

कपिल शर्मा ने इन तस्वीरों को शेयर करते हुए उस डर का खुलासा भी किया है जो मीका की शादी से जुड़ा है. इन तस्वीरो के साथ मजेदार कैप्शन शेयर करते हुए कपिल ने लिखा – ‘भाई मीका पाजी का स्वयंवर अटेंड करने जोधपुर जा रहा हूं. खर्चा काफी हो गया है. डर इस बात का है कहीं दूल्हा ना मुकर जाए.’ फैंस कपिल के इस कैप्शन से काफी खुश नजर आ रहे हैं. और इस पोस्ट पर खुलकर रिएक्शन भी दे रहे हैं. आपको बता दें कि मीका दी वोटी एक रियलिटी शो है जिसमें मीका सिंह कुछ लड़कियों में से अपने लिए सुयोग्य कन्या चुनेंगे. जल्द ही ये टीवी पर प्रसारित होगा.     

यह भी पढ़ेंः Sapna Choudhary Dance: कभी घूंघट कर लगाए ठुमके, कभी हवा में लहराया दुपट्टा..हरियाणवी डांस से बिहार में लगा दी आग!

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक करें Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें

 

Trending news