Shweta Tiwari हुईं ट्रोलिंग का शिकार! कैमरे में कैद हुई ऐसी 'हरकत' कि लोग बोले- 'ये गलत है...'
topStories1hindi1465836

Shweta Tiwari हुईं ट्रोलिंग का शिकार! कैमरे में कैद हुई ऐसी 'हरकत' कि लोग बोले- 'ये गलत है...'

TV Actress: लोकप्रिय टेलीविजन एक्ट्रेस श्वेता तिवारी (Shweta Tiwari) हाल ही में अपने एक सोशल मीडिया पोस्ट पर बुरी तरह ट्रोल हुई हैं. श्वेता की एक ऐसी 'हरकत' कैमरे में कैद हुई है जिसे देखकर लोग गुस्सा होकर बोले- 'ये गलत है...'

Shweta Tiwari हुईं ट्रोलिंग का शिकार! कैमरे में कैद हुई ऐसी 'हरकत' कि लोग बोले- 'ये गलत है...'

Shweta Tiwari Trolled kissed son on lips: श्वेता तिवारी (Shweta Tiwari) भारतीय टीवी इंडस्ट्री का एक ऐसा नाम हैं, जिन्हें किसी परिचय की जरूरत नहीं है. अपनी बेहतरीन अदाएगी और आइकॉनिक शोज के साथ-साथ श्वेता अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर भी हमेशा सुर्खियों में रही हैं. श्वेता की कोई भी शादी नहीं चली, वो एक सिंगल मदर हैं और दो बच्चों को अकेले ही पालती हैं. जहां श्वेता की बेटी, पलक तिवारी (Palak Tiwari) खुद एक्टिंग की दुनिया में कदम रख रही हैं, श्वेता तिवारी का बेटा अभी काफी छोटा है. श्वेता को हाल ही में सोशल मीडिया के उनके एक पोस्ट पर बहुत ट्रोल किया. इस फोटो में श्वेता अपने बेटे के साथ एक ऐसी 'हरकत' कर रही हैं जो नेटीजेन्स को बिल्कुल पसंद नहीं आई है... 

ट्रोलिंग का शिकार हुईं Shweta Tiwari 

अगर आप सोच रहे हैं कि हम यहां श्वेता तिवारी (Shweta Tiwari) की ऐसी कौन सी 'हरकत' की बात कर रहे हैं जिसकी वजह से एक्ट्रेस को ट्रोल किया गया तो आइए आपको बताते हैं. दरअसल 39 नवंबर को श्वेता तिवारी ने अपने छह साल के बेटे रेयांश (Reyansh) के जन्मदिन पर उनके साथ कुछ तस्वीरें पोस्ट कीं. उन्हीं तस्वीरों में से एक फोटो पर श्वेता तिवारी को काफी ट्रोल किया गया है. 

नेटीजेन्स को नहीं पसंद आई एक्ट्रेस की यह 'हरकत'

दरअसल इन तस्वीरों में जो तीसरी तस्वीर है, उसमें श्वेता तिवारी अपने बेटे रेयांश को होंठों पर किस (Shweta Tiwari Kissing Son on Lips) कर रही हैं. यह फोटो सोशल मीडिया यूजर्स और श्वेता के फैन्स को कुछ खास पसंद नहीं आई. बेटे के साथ 'लिप लॉक' वाली इस फोटो पर श्वेता को कई गंदे कमेंट्स और जबरदस्त ट्रोलिंग का सामना करना पड़ा. जहां किसी ने उन्हें 'बेशर्म' बताया वहीं कई लोगों ने उनकी इस 'हरकत' को गलत बताया. 

बता दें कि श्वेता तिवारी का बेटा रेयांश उनकी दूसरी शादी से हुआ है और बच्चे के पिता अभिनव कोहली (Abhinav Kohli) हैं. बता दें कि श्वेता का अभिनव से भी डिवोर्स हो चुका है. 

पाठकों की पहली पसंद Zeenews.com/Hindi - अब किसी और की ज़रूरत नहीं.

Trending news