साल की कमाई 45 हजार और जीत ले गया 25 लाख, दर्दभरी कहानी सुन नम हो गईं अमिताभ बच्चन की आंखें
Advertisement
trendingNow12386043

साल की कमाई 45 हजार और जीत ले गया 25 लाख, दर्दभरी कहानी सुन नम हो गईं अमिताभ बच्चन की आंखें

Amitabh Bachchan के शो 'कौन बनेगा करोड़पति सीजन 16' में यूपी के सुधीर कुमार वर्मा आए. शो में उन्होंने इतना बेहतरीन खेल खेला कि लोग उनके मुरीद हो गए.

 

सुधीर कुमार वर्मा और अमिताभ बच्चन

KBC 16: अमिताभ बच्चन के क्विज शो 'कौन बनेगा करोड़पति' (Kaun Banega Crorepati) में कई बार हॉट सीट पर ऐसी कंटेस्टेंट आते हैं कि उनकी कहानी सुनकर बिग बी का भी दिल भर आता है. इस सीजन के चौथे एपिसोड में हॉट सीट पर उत्तर प्रदेश के उन्नाव के सुधीर कुमार वर्मा खेल खेलने आए. शो में ये दूसरे पड़ाव में आकर अटक गए. इनकी सालाना कमाई 45 हजार है और शो में मोटी रकम जीतकर ले गए. लेकिन अपनी जिंदगी की इन्होंने ऐसी दर्दभरी कहानी बताई कि उसे सुनकर आपकी आंखे भी नम हो जाएंगी.

साल की कमाई 45 हजार
सुधीर कुमार वर्मा ने जब हॉटसीट पर आए तो अपनी बात की शुरुआत एक शायरी से की. इस शायरी में ही इतना दर्द भरा है कि आप उनकी लाइफ का अंदाजा लगा लेंगे. सुधीर ने कहा- 'तानों की भट्टी में जला हूं, सोना बनकर जाऊंगा या कोयला बनकर. इन्होंने बताया कि इनके पिता किसान है और लोग उन्हें ताने मारते हैं कि वो पढ़ लिखकर कुछ नहीं कर पाए.'

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sony LIV (@sonylivindia)

पहले छिपाया अब दिखाया बेबी बंप, मां बनने वाली हैं आपकी गोपी बहू, 20 महीने पहले की थी मुस्लिम से शादी

2017 के बाद आई बिजली
सुधीर ने बताया कि कई बार तो वो पढ़ते हुए रात का खाना भी खा नहीं पाते. यहां तक कि उनके गांव में बिजली साल 2017 के बाद आई है. सुधीर का कहना है कि वो इस शो में अपने पिता का सपना पूरा करने आए हैं. वो अपने पिता के लिए दो बीघा जमीन खरीदना चाहते हैं. शो के दौरान जैसी ही सुधीर ने अपना पहला पड़ाव पूरा किया तो उनकी मां की आंखें नम हो गई. और वो रो पड़ी. जब अमिताभ बच्चन ने वजह पूछी तो सुधीर का मां ने कहा- 'गरीब का बेटा है, यहां तक पहुंच पाया है हमारे लिए बड़ी बात है.'

गोविंदा की मन्नत से पैदा हुए कृष्णा अभिषेक! कंधे पर बैठाकर दर्शन कराने ले गए थे वैष्णो देवी

जीते 25 लाख
सुधीर कुमार वर्मा ने बेहतरीन खेल खेला. लेकिन दूसरे पड़ाव पर एक सवाल पर अटक गए. 2 लाइफलाइन इस्तेमाल करने के बाद भी जब सही जवाब समझ में नहीं आया तो उन्होंने 25 लाख रुपये लेकर शो को अलविदा कह दिया.

 

Trending news