KBC 12: इस सवाल पर छूटा कंटेस्टेंट का पसीना, क्या आप जानते हैं सही जवाब ?
Advertisement
trendingNow1787463

KBC 12: इस सवाल पर छूटा कंटेस्टेंट का पसीना, क्या आप जानते हैं सही जवाब ?

'कौन बनेगा करोड़पति' में सोमवार शाम मोहित कुमार जायसवाल हॉटसीट पर पहुंचे. मोहित राजस्थान के रहने वाले हैं. उन्होंने काफी अच्छी तरह खेल खेला. 

 

फाइल फोटो.

नई दिल्ली: 'कौन बनेगा करोड़पति' का 12वां सीजन जारी है. सोमवार के एपिसोड में कंटेस्टेंट मोहित कुमार जायसवाल हॉटसीट पर थे. 6,40,000 रुपये के सवाल पर मोहित फंस गए. उनकी सभी लाइफ लाइन भी खत्म हो चुकी थीं. उन्होंने गलत जवाब गेस किया और खेल से बाहर हो गए. 

  1. 6,40,000 रुपये के सवाल पर फंसे मोहित
  2. मोहित जैसवाल हैं टीचर
  3. मोहित जैसवाल राजस्थान के रहने वाले
  4.  

इस सवाल पर फंसे मोहित
6,40,000 रुपये का सवाल ये रहा आपके सामने- राजस्‍थान के जयमल और पत्‍ता नाम के दो वीर नायकों के नाम किस ऐतिहासिक लड़ाई या संघर्ष से जुड़े हैं ?

ऑप्शन्स- 
A- चित्‍तौड़गढ़ की घेराबंदी 
B- हल्दी घाटी का युद्ध 
C- खानवा का युद्ध 
D- नागौर का युद्ध

इस सवाल का सही जवाब था चित्‍तौड़गढ़ की घेराबंदी यानी ऑप्शन ए था. मोहित ने इस सवाल का गलत ऑप्शन का चुनाव किया और वे खेल से बाहर हो गए. मोहित ने एक्सपर्ट शरद कुमार की भी मदद भी ली. शरद कुमार बिहार से वीडिया कॉल पर जुड़े थे. 
 
मोहित को दिवाली के शुभ अवसर पर केबीसी की तरफ से गिफ्ट भी मिला. मोहित के बाद शो में हॉटसीट पर एक आईपीएस अफसर पहुंचे, जो कांगड़ा, हिमाचल प्रदेश के रहने वाले थे.  

मोहित जैसवाल हैं टीचर
बता दें, मोहित कुमार जायसवाल भवानी मंदिर, राजस्थान से हैं और सरकारी स्कूल में पढ़ाते हैं. वे गणित के टीचर हैं. वे केबीसी में इनामी राशि जीतकर अपने सपनों का घर बनाना चाहते हैं. मोहित ने अच्छा खेल खेलते हुए 3 लाख 20 हजार रुपये जीते. 

ये भी पढ़ें: Bigg Boss 14: सलमान खान ने उड़ाए राहुल वैद्य के होश, किया ये बड़ा खुलासा

Trending news