Anupama में आएगा लीप: काव्या बनेगी मां और पाखी इस लड़के संग भागेगी विदेश!
Advertisement

Anupama में आएगा लीप: काव्या बनेगी मां और पाखी इस लड़के संग भागेगी विदेश!

Anupama Upcoming Twist: मेकर्स अब शो की कहानी को एक बड़ा मोड़ देने की तैयारी में हैं. अब कहानी सीधे कुछ साल आगे जाकर बड़े बदलाव के साथ नजर आने वाली है. 

फोटो साभार: Instagram

नई दिल्ली: 'अनुपमा' (Anupama) इस समय हमारे टेलीविजन स्क्रीन पर राज कर रहा है. यह शो बहुत कसकर आने दर्शकों को बांधे हुए है और हर हफ्ते बार्क रेटिंग में टॉप पोजिशन पर नजर आता है. इन दिनों शो का ट्रैक काफी दिलचस्प है, क्योंकि कहानी अनुपमा और अनुज के जीवन और रिश्ते घूम रही है. वहीं मालविका की एंट्री ने शो में चार चांद लगा दिए हैं. लेकिन अब इस शो में मेकर्स नए मसाले के लिए एक लीप की तैयारी कर रहे हैं. इसके बाद कहानी सीधे कुछ साल आगे पहुंचेगी. जहां काव्या के मां बनने और पाखी के बॉयफ्रेंड के संग भाग जाने की कहानी  नजर आएगी. 

पाखी की जिद करेगी बदलाव 

अब तक हमने देखा, अनुपमा को बहुत सारी चुनौतियों का सामना करना पड़ रहा है, खासकर जब लोगों की समस्याओं को संभालने की बात आती है. हमने उसे बा के साथ लड़ाई के दौरान बाबूजी को संभालते हुए, फिर मालविका को संभालते हुए, उसे अपनी स्थिति से बाहर निकालते हुए देखा है. लेकिन उनके लिए सबसे बड़ी चुनौती पाखी रही है जिसके तेवर बागी रहत हैं और काफी जिद्दी भी है. पिछले एपिसोड़ में, पाखी अनुपमा से कहती है कि वह आगे की पढ़ाई के लिए यूएसए जाना चाहती है और वह चाहती है कि अनुपमा इस बारे में वनराज और बाबूजी से बात करे. पाखी की यही जिद लीप को नया रूप देगी. 

मालविका के एक्स अक्षय संग भागेगी पाखी 

हमने देखा कि अनुपमा पाखी को समझाती है, वह कहती है कि वह विदेश जाने और पढ़ने के लिए बहुत छोटी है. वह कहती है कि जब वह आगे की पढ़ाई के लिए जाना चाहेगी, तो वे उसे यूएसए भेज देंगे. अपकमिंग एपिसोड में पाखी इस बात से खफा है कि पूरा घर उसके खिलाफ है. इसलिए, वह अपने प्रेमी के साथ अपनी मां से दूर भागने की योजना बना रही है, जो संयोग से अक्षय (मालविका का पूर्व प्रेमी) है. वह कुछ वर्षों के बाद बड़ी होकर वापस आ जाएगी.

एक वीडियो से खुला राज

टेली चक्कर की एक खबर के अनुसार तोशु का किरदार निभाने वाले एक्टर आशीष ने अपने इंस्टाग्राम वीडियो में इस बात का हिंट दिया है. जहां समर और अनुज को यह कहते हुए सुना गया कि पाखी बड़ी हो गई है और एक अलग व्यक्ति के रूप में वापस आ गई है. अब क्या यह इस बात का संकेत है कि शो पाखी के विदेश भाग जाने और कुछ वर्षों के बाद वापस आने के साथ एक लीप के लिए जा रहा है. खैर, यह एक संभावना है, हालांकि इसकी कोई पुष्टि नहीं हुई है.

काव्या बनेगी मां

हमने बीते दिनों देखा कि काव्या शाह हाउस छोड़कर मुंबई में जॉब तलाश रही है. इस लीप के बाद काव्या भी मां बनी हुई नजर आएगी. वह वनराज शाह के बच्चे को घर से दूर ही जन्म देगी और पालेगी. 

लगता है दर्शकों को सीरियल में ढेर सारे ट्विस्ट एंड टर्न्स देखने को मिलेंगे और ये शो अब काफी दिलचस्प होने वाला है.

इसे भी पढ़ें: Elli AvrRam ने तोड़ी सारी हदें, ब्रा संग पहनी जींस; बटन और जिप खोलकर दिया पोज

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक करें Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें

Trending news