एल्विश यादव को Manisha Rani ने दिया करारा जवाब, बोलीं- 'कुछ अच्छे रिप्लाई की उम्मीद...'
Advertisement
trendingNow12205379

एल्विश यादव को Manisha Rani ने दिया करारा जवाब, बोलीं- 'कुछ अच्छे रिप्लाई की उम्मीद...'

Manisha Rani on Elvish Yadav: 'झलक दिखला जा 11' की विनर मनीषा रानी एक बार फिर से एल्विश यादव पर बुरी तरह से भड़क गई हैं. अनफॉलो कंट्रोवर्सी के बारे में उन्होंने एल्विश यादव को करारा जवाब दिया है. 

एल्विश यादव पर भड़कीं मनीषा रानी...

Manisha Rani on Elvish Yadav: एल्विश यादव और मनीषा रानी की अनफॉलो कंट्रोवर्सी में अब 'झलक दिखला जा 11' विनर ने अपनी बात सामने रखी है. एल्विश यादव और मनीषा रानी की अनफॉलो कंट्रोवर्सी में फैन्स काफी दिलचस्पी दिखा रहे हैं और हर अपडेट जानना जा रहे हैं. ऐसे में अब जब मनीषा रानी का बयान सामने आया तो फैन्स के बीच खलबली मच गई. बता दें कि एल्विश यादव और मनीषा रानी दोनों 'बिग बॉस ओटीटी' सीजन 2 में एक साथ नजर आए थे. बिग बॉस के घर में दोनों के बीच काफी दोस्ती थी, लेकिन अब चीजें काफी ज्यादा बदल चुकी हैं. 

मनीषा रानी (Manisha Rani) द्वारा एल्विश यादव (Elvish Yadav) को अनफॉलो करने के बारे में कहानी का अपना पक्ष साझा करने के बाद 'बिग बॉस ओटीटी 2' विजेता ने उनके जवाब पर अपनी राय दी थी. अब अपने लेटेस्ट इंटरव्यू में 'झलक दिखला जा 11' की विनर ने एल्विश यादव के जवाब पर अपनी बात रखी है. 

3 करोड़ की गाड़ी के मालिक बने एल्विश यादव, नई मर्सिडीज के साथ VIDEO वायरल

एल्विश यादव के वीडियो से नहीं पड़ा मनीषा को फर्क
मनीषा रानी ने सिद्धार्थ कन्नन के साथ इंटरव्यू में अपने प्रोफेशनल करियर पर कई बातें शेयर कीं. इस मनीषा रानी से अनफॉलो कंट्रोवर्सी के बारे में पूछा गया. उनसे पूछा गया, क्या उन्हें एल्विश यादव का वीडियो देखने के बाद दुख पहुंचा? इस पर मनीषा रानी ने तुरंत जवाब देते हुए कहा, 'बिल्कुल भी नहीं.'

16 घंटे काम करके बीमार हो गईं हिना खान, दवाइयों की फोटो शेयर कर दिया हेल्थ अपडेट

एल्विश यादव पर भड़कीं मनीषा रानी
मनीषा रानी ने आगे कहा, ''मुझे पता था कि अगर हम कुछ बोले हैं तो बदले में कहीं ना कहीं वो अपने फेवर में बोलेगा ही. और हम कुछ बहुत अच्छे रिप्लाई की उम्मीद भी नहीं कर रहे थे, क्योंकि हम उसके लिए कुछ बोल रहे हैं.'' मनीषा ने दावा किया कि एल्विश के फैन्स लगातार कहते रहे हैं कि उन्होंने अपने यूट्यूब वीडियो पर व्यूज और लाइक पाने के लिए यह विवाद खड़ा किया है. 'बिग बॉस ओटीटी 2' फेम ने कहा कि यूजर्स ने उनके व्लॉग को स्पॉन्सर्ड भी कहा, क्योंकि वीडियो की शुरुआत में उन्हें मेकअप करते हुए देखा गया था. 

'ना ही मुझे कंट्रोवर्सी करके नाम बनाना है'
एल्विश यादव के फैन्स के आरोपों का करारा जवाब देते हुए मनीषा रानी ने कहा, ''मेरा इस टॉपिक पे यही कहना है कि हम आज तक कभी भी कंट्रोवर्सी करके ना ही व्यूज और लाइक्स उठाए हैं और ना ही मुझे कंट्रोवर्सी करके नाम बनाना है. अगर हम पहले भी जो थोड़े टिकटॉक बनाते थे, इंस्ट्राग्राम पे हम फेमस थे, या फिर हम बिग बॉस गए या हम झलक दिखला जा किए तो मेरा मानना है कि हम आजतक अपने काम की वजह से दिखे हैं.''

मनीषा रानी ने क्यों किया एल्विश यादव को ब्लॉक
मनीषा रानी ने इस इंटरव्यू में यह भी खुलासा किया कि सोशल मीडिया पर एल्विश यादव को अनफॉलो करने के बाद  उन्हें कई नेगेटिव कमेंट आए थे. ऐसे में किसी भी तरह की अफवाह को साफ करने के लिए उन्होंने अपनी साइड की स्टोरी का खुलासा किया था. बता दें कि अपने एक व्लॉग में मनीषा रानी ने बताया था कि उन्होंने एल्विश यादव को क्यों अनफॉलो किया था. मनीषा ने कहा था कि एल्विश यादव ने वीडियो के किसी भी कवर फोटो में उनकी तस्वीर का इस्तेमाल नहीं किया था, जो यह बताता है कि दोनों ने साथ काम किया है. मनीषा के इस व्लॉग के बाद 'बिग बॉस ओटीटी 2' विनर ने भी एक वीडियो के जरिये मनीषा रानी को जवाब दिया था.

Trending news