टीवी की 'मीत' आशी सिंह ने खरीदा सुंदर सा आशियाना, आप भी देखें खूबसूरत से घर का VIDEO
Advertisement
trendingNow12184622

टीवी की 'मीत' आशी सिंह ने खरीदा सुंदर सा आशियाना, आप भी देखें खूबसूरत से घर का VIDEO

Ashi Singh Buys House: टीवी की 'मीत' आशी सिंह ने मुंबई में खुद का घर खरीद लिया है. एक्ट्रेस ने अपने नए आशियाने का वीडियो फैंस के साथ शेयर किया है. आप भी देखें वीडियो. 

टीवी की 'मीत' आशी सिंह ने खरीदा सुंदर सा आशियाना, आप भी देखें खूबसूरत से घर का VIDEO

Ashi Singh Buys House: आशी सिंह टीवी की एक फेमस अदाकारा हैं. उन्होंने अपने काम से बहुत खास मुकाम हासिल किया है. एक्ट्र्रेस 'अलादीन-नाम तो सुना होगा' जैसे शो का हिस्सा रह चुकी हैं. यही कारण है कि आज एक्ट्रेस ने मुंबई में खुद का घर खरीद लिया है. आशी ने फैंस के साथ घर का वीडियो शेयर किया है, जिसमें वो ग्रह प्रवेश करती नजर आ रही है. आइए देखते हैं एक्ट्रेस के घर का वीडियो. 

टीवी एक्ट्रेस आशी सिंह ने खरीदा घर 

टीवी एक्ट्रेस आशी सिंह ने अपना घर खरीद लिया है. ऐसे में उन्होंने फैंस के साथ घर के ग्रह प्रवेश का वीडियो शेयर किया. घर के साथ-साथ उन्होंने कैप्शन भी बहुत खास लिखा. एक्ट्रेस ने लिखा,'आज पूजा करते वक्त उन्होंने सभी लोगों के आशीर्वाद का धन्यवाद किया, जिन्होंने इस सपने को पूरा करने में मदद की है.' एक्ट्रेस ने लिखा कि फैंस के सपोर्ट के बिना उनका सपना पूरा नहीं होता. 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

 

पूजा-पाठ के साथ की शुरुआत 

आशी सिंह ने फैंस के साथ घर का वीडियो साझा किया है, जिसमें वो विधि-विधान से पूजा-पाठ करती दिखाई दे रही हैं. हवन से लेकर बाकी सभी रीति-रिवाज को फॉलो करते हुए उन्होंने नयी शुरुआत की है. वीडियो में एक्ट्रेस सूट पहन बहुत खूबसूरत दिखाई दे रही हैं. 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

 

इस साल नयी चीजें सीख रही हैं आशी सिंह 

'टाइम्स ऑफ इंडिया' के साथ इंटरव्यू में आशी सिंह ने बताया कि उन्होंने बहुत कम उम्र से काम करना शुरू कर दिया था. ऐसे में वो अभी ड्राइविंग, सिंगिंग और डांसिंग जैसे नए स्किल्स सीख रही हैं. साथ ही वो मेंटल फिटनेस के लिए भी काम कर रही हैं.  

 

 

 

Trending news