अब तक 150 शादी के रिश्‍तों को ठुकरा चुके हैं मीका सिंह, बताया क्यों हैं 44 की उम्र में भी कुंवारे
Advertisement

अब तक 150 शादी के रिश्‍तों को ठुकरा चुके हैं मीका सिंह, बताया क्यों हैं 44 की उम्र में भी कुंवारे

मीका सिंह (Mika Singh) अपने नए शो 'स्वयंवर-मीका दी वोटी' (Swayamvar-Mika Di Vohti) को लेकर सुर्खियों में हैं. इस शो के जरिए वह अपनी होने वाली दुल्हन की तलाश करेंगे. मीका ने बताया कि अभी तक वह कई रिश्तों को मना कर चुके हैं. 

मीका सिंह

नई दिल्ली: पॉपुलर सिंगर मीका सिंह (Mika Singh) इन दिनों अपने नए शो 'स्वयंवर-मीका दी वोटी' (Swayamvar-Mika Di Vohti) को लेकर चर्चा में हैं. कुछ समय पहले ही उन्होंने अपने इस शो का ऐलान किया था जिसके माध्यम से वह अपने लाइफ पार्टनर की तलाश करेंगे. मीका ने बताया कि उन्हें शादी के लिए सैकड़ों रिश्ते आए थे लेकिन वह एक के बाद एक सबको मना करते गए. अब उन्होंने इस शो के जरिए अपनी होने वाली दुल्हन को ढूंढने का फैसला किया है. 

  1. कई रिश्तों को मना कर चुके हैं मीका
  2. 44 की उम्र में भी हैं कुंवारे
  3. अब स्वयंवर से ढूंढेंगे अपनी दुल्हन

सैकड़ों रिश्तों को ठुकरा चुके हैं मीका सिंह

ई-टाइम्स के साथ बातचीत में मीका सिंह (Mika Singh) ने कहा, मैं बहुत लकी हूं कि मुझे इस तरह का ऑफर सालों बाद मिला है. मैं पहले तैयार नहीं था. मैंने पिछले 20 सालों में लगभग 100150 रिश्तों को मना किया है. मेरा काम मेरे लिए बहुत महत्वपूर्ण है. 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Mika Singh (@mikasingh)

'लोगों को है गलतफहमी'

मीका सिंह (Mika Singh) ने कहा, लोग सोचते होंगे कि मैं लड़कियों के साथ पार्टी और हैंगआउट करना बहुत पसंद करता हूं, इसलिए शादी नहीं कर रहा हूं, लेकिन ये सच नहीं है. मेरी फैमिली में आज तक मेरी इतनी हिम्मत नहीं हुई कि मैं दलेर पाजी को अपनी कोई गर्लफ्रेंड दिखाऊं. हमारे में ये सिस्टम नहीं है. वो रिस्पेक्ट रहती है. आखिरकार जब ये शो का ऑफर मिला, तो दलेर पाजी ने कहा- कर ले, क्या पता कोई मिल जाए. तू वैसे भी हमारी बात नहीं मान रहा.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by STAR Bharat (@starbharat)

कैसी दुल्हन चाहते हैं मीका सिंह? 

लेकिन अब क्यों? इस सवाल पर मीका सिंह (Mika Singh) ने कहा, अब क्योंकि मैं 44 साल का हो गया हूं. अच्छा ये रहेगा कि या तो मैं सिंगल रहूं या अब शादी कर लूं. इसके साथ ही मीका ने बताया कि उन्हें किस तरह की दुल्हन चाहिए. उन्होंने कहा कि हमारे बीच अंडरस्टैंडिंग होनी चाहिए. लड़कियां जानती हैं कि उन्हें क्या चाहिए और इस तरह की अंडरस्टैंडिंग वे चाहते हैं तो मुझे भी इस तरह की लड़की चाहिए.  

'ढूंढूंगा प्यार फिर करूंगा शादी'

मीका (Mika Singh) ने बताया कि वह प्यार के साथ-साथ शादी चाहते हैं. उन्होंने कहा- लव होगा तभी तो शादी होगी ना! प्यार तो अंधा होता है, प्यार एक सेकंड में हो जाता है और कभी-कभी टाइम लग जाता है. कभी-कभी होता ही नहीं है. मैं शो के आखिर तक प्यार ढूंढ लूंगा फिर शादी भी कर लूंगा.

ये भी पढ़ें: ऐसे कपड़े पहन कैमरे के सामने आ गई 'आश्रम' की बबिता, फोटो देख दिल संभालना होगा मुश्किल!

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक करें Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें

Trending news