Mouni Roy हुईं शादी के लिए तैयार, इस शख्स के साथ अगले साल लेंगी सात फेरे
Advertisement
trendingNow1997786

Mouni Roy हुईं शादी के लिए तैयार, इस शख्स के साथ अगले साल लेंगी सात फेरे

एक्ट्रेस मौनी रॉय (Mouni Roy) जल्द ही शादी के बंधन में बंधने जा रही है. फैंस को अपनी अदाओं से दीवाना बनाने वाली मौनी अगले साल सात फेरे लेने जा रही हैं. एक्ट्रेस के कजिन भाई ने खुद इस बात की पुष्टि की है. 

डिजाइन फोटो.

नई दिल्ली: छोटे परदे से बड़ परदे पर धमाल मचाने वाली मौनी रॉय (Mouni Roy) जल्द ही शादी की बंधन में बंधने वाली हैं. अपने हुस्न से लोगों को दीवाना बनाने वाली एक्ट्रेस जल्द ही अपने फैंस का दिल तोड़ते हुए एक बिजनेसमैन के साथ सात फेरे लेने वाली हैं और इस बात का खुलासा खुद उनके भाई विद्युत रॉयसरकार ने किया है. 

  1. मौनी रॉय की शादी
  2. बॉयफ्रेंड संग लेंगी सात फेरे
  3. अगले साल होगी शादी

मौनी की होगी शादी

बॉलीवुड एक्ट्रेस मौनी रॉय (Mouni Roy) ने हाल ही में अपना बर्थडे सेलिब्रेट किया है. अब उनके फैंस के लिए एक और अच्छी खबर आ रही है. रिपोर्ट्स के मुताबिक, मौनी रॉय (Mouni Roy) सूरज नाम्बियार के साथ जल्द ही शादी के बंधन में बंधने वाली हैं. खबरें हैं कि जनवरी 2022 में मौनी मिस से मिसेज हो जाएंगी. बीते दिनों खबरें थीं कि मौनी की मां ने उनके बॉयफ्रेंड सूरज के पेरेंट्स से मंदिरा बेदी के घर पर बात की थी. अब बताया जा रहा है कि लेटेस्ट अपडेट मौनी के कजन ने दिया है.

जनवरी 2022 में होगी शादी

मौनी रॉय (Mouni Roy) और सूरज नाम्बियार की डेटिंग की खबरें लंबे वक्त से आ रही हैं. सूरज दुबई बेस्ड बिजनसमैन हैं. दोनों को कई बार साथ देखा गया है. अब खबर है कि दोनों आने वाले साल जनवरी में शादी करने वाले हैं. इंडिया टुडे की रिपोर्ट के मुताबिक, मौनी के कजन विद्युत ने अपने होम टाउन कूच बिहार के एक न्यूज पेपर को जानकारी दी है. उन्होंने बताया है कि मौनी और सूरज की शादी जनवरी 2022 में होगी. 

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by mon (@imouniroy)

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Suraj Nambiar (@nambiar13)

 

दुबई या इटली में लिए जाएंगे सात फेरे

विद्युत ने यह भी बताया कि शादी की रस्में दुबई या इटली में होंगी. साथ ही कूच बिहार में रिसेप्शन होगा. विद्युत रॉयसरकार ने बताया कि वह और उनका परिवार भी शादी में शामिल होगा. वर्क फ्रंट पर बात करें तो मौनी (Mouni Roy) अयान मुखर्जी की फिल्म ब्रह्मास्त्र में नजर आएंगी. इस फिल्म में मौनी निगेटिव रोल निभा रही हैं. मौनी रॉय की इस फिल्म में अमिताभ बच्चन, रणबीर कपूर और आलिया भट्ट लीड रोल में हैं. मौनी रॉय (Mouni Roy) ने टीवी से अपने करियर की शुरुआत की थी. वे कई हिट शोज कर चुकी हैं. मौनी को सीरियल नागिन से लाइमलाइट मिली है. इससे पहले वे देवों के देव महादेव, क्योंकि सास भी कभी बहू थी जैसे शो में दिखीं. 

यह भी पढ़ें- Nia Sharma ने सिर्फ तौलिया लपेटकर खिंचवाई फोटो, फैंस की बढ़ गई धड़कनें!  

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें

Trending news