टीवी की 'नागिन' ने ट्रांसपेरेंट साड़ी के लिए खर्च कर दिए इतने रुपये, दाम सुनकर चकरा जाएगा सिर!
Advertisement

टीवी की 'नागिन' ने ट्रांसपेरेंट साड़ी के लिए खर्च कर दिए इतने रुपये, दाम सुनकर चकरा जाएगा सिर!

एक्ट्रेस मौनी रॉय (Mouni Roy) पर हर लुक बहुत अच्छा लगता है. अब उन्होंने साड़ी पहनकर इंटरनेट पर तहलका मचा दिया है. मौनी की इस साड़ी की कीमत सुनकर आपके भी होश उड़ जाएंगे.

मौनी रॉय

नई दिल्ली: टीवी की फेमस एक्ट्रेस मौनी रॉय (Mouni Roy) अपने हर लुक को लेकर सोशल मीडिया पर छाई रहती हैं. वह वेस्टर्न से लेकर ट्रेडिशनल लुक में अपने फैंस को इम्प्रेस करती रहती हैं. लेकिन अब उन्होंने साड़ी में अपनी कुछ तस्वीरें पोस्ट की हैं जिसमें उनका कातिलाना अंदाज फैंस के दिलों को घायल कर रहा है. खास बात ये है कि मौनी की साड़ी बहुत महंगी है.

  1. मौनी रॉय ने पहनी बहुत महंगी साड़ी
  2. कीमत सुनकर पीट लेंगे अपना माथा
  3. इंटरनेट पर वायरल हो रहीं फोटोज

साड़ी में दिखाया कातिलाना फिगर

मौनी रॉय (Mouni Roy) ने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी लेटेस्ट फोटोज शेयर की हैं जिसमें वह ब्राइट येलो कलर की ट्रांसपेरेंट साड़ी में बेहद खूबसूरत लग रही हैं. उन्होंने इस साड़ी में एक से बढ़कर एक किलर पोज दिए हैं. इसके साथ ही मौनी ने कैमरे के सामने अपने कातिलाना फिगर को फ्लॉन्ट किया है जिससे फैंस के दिलों की धड़कनें बढ़ गई हैं. मौनी रॉय ने साड़ी के साथ मैचिंग कलर का ब्लाउज पहना है. 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by mon (@imouniroy)

ऐसे कम्प्लीट किया अपना लुक

एक्ट्रेस ने अपने लुक का खास ध्यान रखा है. उन्होंने मिनिमल मेकअप किया है जो काफी नेचुरल लग रहा है. एसेसरीज के लिए मौनी (Mouni Roy) ने उंगलियों में ढेर सारी रिंग्स पहन रखी हैं और साथ में कानों में खूबसूरत ईयररिंग्स पहने हुए हैं जो उनके लुक कम्प्लीट कर रहा है. 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by mon (@imouniroy)

कीमत सुनकर चकरा जाएगा सिर!

मौनी रॉय (Mouni Roy) की साड़ी की कीमत बहुत ज्यादा है जिसे सुनकर किसी के भी होश उड़ जाएंगे. अगर आप भी इस साड़ी को खरीदना चाहते हैं तो आपको मोटी रकम खर्च करनी पड़ेगी. इंडिया टुडे की रिपोर्ट के मुताबिक, मौनी (Mouni Roy) की इस साड़ी की कीमत लगभग 84 हजार रुपये है और ये देश की मशहूर कॉस्ट्यूम डिजाइनर नीता लुल्ला की वेबसाइट पर उपलब्ध है. बताते चलें कि मौनी रॉय ने हाल ही में बॉयफ्रेंड सूरज नांबियार (Suraj Nambiar) के साथ गोवा में शादी रचाई है. वह अक्सर पति सूरज के साथ अपनी तस्वीरें शेयर करती रहती हैं.

इसे भी पढ़ें: सपना भाभी ने इन वेब सीरीज में भर-भरकर दिए बोल्ड सीन्स, फैमिली संग देखने की ना करें गलती

 

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें

Trending news