36 की उम्र में भी नहीं थम रहा मौनी रॉय का जलवा, शादी के बाद अब शेयर की ये तस्वीरें
Advertisement
trendingNow11128987

36 की उम्र में भी नहीं थम रहा मौनी रॉय का जलवा, शादी के बाद अब शेयर की ये तस्वीरें

मौनी रॉय ने शादी के बाद एक बार फिर से अपनी टोन्ड बॉडी फ्लॉन्ट की है जो कि काफी तेजी से वायरल हो रही है. इस तस्वीर में मौनी समंदर किनारे चिल्ल करती दिखाई दे रही हैं. एक्ट्रेस का ये अंदाज लोग सोशल मीडिया पर थम कर देख रहे हैं. 

 

36 की उम्र में भी नहीं थम रहा मौनी रॉय का जलवा, शादी के बाद अब शेयर की ये तस्वीरें

नई दिल्ली: अभिनेत्री मौनी रॉय के ग्लैमरस लुक्स सोशल मीडिया पर खूब मशहूर हैं. शादी के बाद भी मौनी की एक से एक बेहद खास है. अब एक बार फिर से मौनी ने अपनी लेटेस्ट तस्वीरें फैंस के साथ शेयर की हैं. मौनी के इस अंदाज पर नेटिजंस की नजरें थम रही हैं. मौनी अपने एक्टिंग के दम पर खुद को इंडस्ट्री में साबित कर चुकी हैं और घर-घर में भी अपनी खास पहचान बना चुकी हैं. वहीं अब उनके इस अंदाज के चर्चे हो रहे हैं. 

  1. मौनी की लेटेस्ट तस्वीर वायरल
  2. ग्रीन आउटफिट में लग रही हैं कयामत
  3. बॉयफ्रेंड संग जनवरी में रचाई शादी

मौनी रॉय की लेटेस्ट तस्वीर 

सामने आई इस तस्वीर में मौनी रॉय समंदर किनारे ग्रीन कलर की ड्रेस में क्वालिटी टाइम स्पेंड करती दिखाई दे रही हैं. मौनी की इस स्ट्रैपी ड्रेस में थाई हाई स्लिट कट है जो कि उनके लुक को कहीं ज्यादा हॉट बना रहा है.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by mon (@imouniroy)

कर्व्स पर थमीं नजरें 

तस्वीरें सामने आते ही लोगों की नजरें उनके कर्वी फिगर पर टिकी रह गई है. मौनी शादी के बाद और भी हसीन हो गई हैं. इस लुक को और ग्लैमरस बनाने के लिए मौनी ने एक बड़ी सी हैट कैरी की है. पोस्ट शेयर करते हुए उन्होंने कैप्शन में लिखा, 'Belle Of The Ball'. 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by mon (@imouniroy)

बॉयफ्रेंड संग रचाई शादी

पिछले कुछ दिनों से मौनी अपनी शादी के कारण लाइमलाइट का हिस्सा बनी हुई हैं. मौनी ने 27 जनवरी, 2022 को लॉन्ग टाइफ बॉयफ्रेंड सूरज नांबियार के साथ सात फेरे लिए हैं. मौनी और सूरज की शादी की तस्वीरें भी वायरल हुई थीं. 

मौनी रॉय की आने वाली फिल्म 

मौनी रॉय के वर्क फ्रंट की बात करें तो पिछले काफी समय से वह अयान मुखर्जी के निर्देशन में बनी फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' को लेकर चर्चा में बनी हुई हैं. इस फिल्म में रणबीर कपूर और आलिया भट्ट को लीड रोल में देखा जाने वाला है. इनके अलावा फिल्म में महानायक अमिताभ बच्चन भी अहम भूमिका में दिखेंगे. 

यब भी पढ़ें: VIDEO: काली ड्रेस पहने गर्मी में राखी सावंत की हालत हुई खराब, कूलर के सामने सुखाना पड़ा पसीना

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें

 

Trending news