बेटे को याद कर रो पड़े मुनव्वर फारुकी, बोले- 'मैंने कई गलतियां की हैं, जो माफ करने लायक...'
Advertisement
trendingNow12082657

बेटे को याद कर रो पड़े मुनव्वर फारुकी, बोले- 'मैंने कई गलतियां की हैं, जो माफ करने लायक...'

Bigg Boss 17 Grand Finale: ग्रैंड फिनाले के करीब आते ही टॉप 5 बिग बॉस 17 फाइनलिस्ट को रिपोर्टर दिबांग के तीखे सवालों का सामना करना पड़ा. इस दौरान सबसे ज्यादा मुश्किल सवालों का सामना मुनव्वर फारुकी ने किया. सवालों के दौरान जब उनके बेटे का जिक्र आया को मुनव्वर रोने लगे और माफी मांगने लगे.

 

बिग बॉस 17 के ग्रैंड फिनाले से पहले छलकीं मुनव्वर फारुकी की आंखें

Bigg Boss 17 Grand Finale: जैसे-जैसे बिग बॉस 17 का ग्रैंड फिनाले नजदीक आ रहा है, सभी कंटेस्टेंट्स ट्रॉफी उठाने की तैयारी कर रहे हैं. प्री-फिनाले एपिसोड में रिपोर्टर दिबांग ने मुनव्वर फारुकी (Munawar Faruqui) सहित सभी टॉप 5 से कंटेस्टेंट्स से बातें कीं. इस दौरान दिबांग के सवालों ने कठोर वास्तविकताओं को उजागर किया, जिससे फारुकी बुरी तरह हिल गए. सिर्फ मुनव्वर ही नहीं, बल्कि मुश्किल सवालों ने सभी फाइनलिस्टों की कमजोरियों को उजागर किया. मुनव्वर फारुकी इस दौरान खासतौर पर दिबांग के सवालों का जवाब देने के दौरान संघर्ष करते हुए नजर आए. 

दिबांग ने पूछताछ की शुरुआत मुनव्वर फारुकी (Munawar Faruqui) को 'चालाक' बताकर की. मुनव्वर ने अपने चालाक इरादों को स्वीकार करते हुए और किसी के नाम को खराब करने के परिणाम भुगतने की इच्छा व्यक्त करते हुए अपना बचाव किया. जब दिबांग ने मुनव्वर की निजी जिंदगी के बारे में सवाल किया और पूछा कि उनके बेटे पर इसका क्या प्रभाव पड़ेगा, तो कॉमेडियन भावुक और निःशब्द हो गए.

'मैंने जो किया वह गलत था और उसे ऐसा नहीं करना चाहिए'
दिबांग ने पूछा, ''आपका पांच साल का बेटा है और आपके धोखे की खबरें चारों ओर हैं. आपके बेटे को इसके बारे में पता चल जाएगा, आपका इस बारे में क्या कहना है.'' मुनव्वर ने जवाब देते हुए कहा, ''मैं जानता हूं कि मैंने कई गलतियां की हैं, जो माफ करने लायक नहीं हैं. मैं नहीं चाहता कि मेरा बेटा इनमें से किसी के बारे में सीखे, लेकिन उसे इसके बारे में सीखना होगा. मैं उसे बताऊंगा कि मैंने जो किया वह गलत था और उसे ऐसा नहीं करना चाहिए.''

'मैंने जो कुछ भी किया है, उस पर मुझे गर्व नहीं है '
जब उनसे शो में उनके सफर, मनारा चोपड़ा के साथ रिश्ते और बहुत कुछ के बारे में पूछा गया. तो उन्होंने कहा, "अगर मैंने कुछ गलतियां की हैं, तो निश्चित रूप से मेरे अंदर कुछ सही चीजें हैं और यही कारण है कि मैं आज जहां हूं, लेकिन मैंने जो कुछ भी किया है, उस पर मुझे गर्व नहीं है और मैं इसे ठीक करना चाहता हूं.''

बेटे को लेकर भावुक हुए मुनव्वर फारुकी
जैसे ही रिपोर्टर ने मुनव्वर फारुकी के उनकी पूर्व प्रेमिका नाजिला सीताशी के साथ रिश्ते और उसके बेटे के हॉस्टल में रहने की कथित इच्छा पर बात की तो मुनव्वर ने स्पष्ट किया कि उसका बेटा शुरू में अपनी मां के साथ रहता था. हालांकि, दोबारा शादी करने के बाद मुनव्वर फारुकी को अपने बच्चे के साथ जुड़ाव महसूस हुआ, एक ऐसी भावना जो उसकी पूर्व प्रेमिका को अच्छी नहीं लगी. दिबांग ने मुनव्वर से किसी महत्वपूर्ण व्यक्ति के बारे में सवाल किया, जिसके वह भविष्य में करीब आना चाहता है, और मुनव्वर की तत्काल प्रतिक्रिया उनका बेटा "मिकेल" थी.

जीवनसाथी के सवाल पर मुनव्वर फारुकी ने दिया जवाब
दिबांग ने जब आगे पूछा, ''और कोई? आपके जीवनसाथी के तौर पर? इस पर मुनव्वर फारुकी ने जवाब दिया, ''शायद मैं लायक नहीं हूं, अभी फिलहाल. मुझे अपने आपको पहले लायक बनाना पड़ेगा.''

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by ColorsTV (@colorstv)

मुनव्वर फारुकी को सपोर्ट करने आए करण कुंद्रा
इसके बाद में बिग बॉस सीजन 15 के प्रतियोगी करण कुंद्रा ने मुनव्वर फारुकी को फीडबैक देने और घर के अंदर उनके अंतिम कुछ क्षणों के लिए उनका मार्गदर्शन करने और उन्हें तैयार करने के लिए घर में प्रवेश किया. बाकी अन्य प्रतियोगियों को भी उनके संबंधित समर्थकों द्वारा मार्गदर्शन किया गया.

Trending news