Naagin फेम Arzoo Govitrikar का खुलासा, पति करता था बेल्ट से पिटाई; बाथरूम में ले जाकर की थी ऐसी हरकत

नागिन (Naagin) फेम एक्ट्रेस आरजु गोवित्रिकर (Arzoo Govitrikar) ने अपने पति के खिलाफ तलाक का मामला दर्ज किया है. साथ ही दो साल बाद उन्होंने अपने साथ हुए अत्याचार की दास्तां सुनाई है.   

Naagin फेम Arzoo Govitrikar का खुलासा, पति करता था बेल्ट से पिटाई; बाथरूम में ले जाकर की थी ऐसी हरकत
आरजू गोवित्रिकर, सौ. इंस्टाग्राम.

नई दिल्सी: इस साल फिल्म और टीवी इंडस्ट्री से घरेलू हिंसा के कई मामले सामने आए हैं. सेलेब्स ने सामने आकर अपने साथ हुई घटना को बताया है. कई मामले कोर्ट और पुलिस तक भी पहुंचे. इस लिस्ट में अब एक नाम और शामिल हो गया है और नया मामला सामने आया है. एकता कपूर के सुपरनैचुरल टीवी शो नागिन (Naagin) में नजर आईं एक्ट्रेस आरजु गोवित्रिकर (Arzoo Govitrikar) ने अपने पति के खिलाफ तलाक का केस फाइल किया है. आरजू अब अपने पति सिद्धार्थ सबरवाल से अलग रहना चाहती हैं. 

दो साल बाद आरजू ने बताया दर्द

साल 2019 में आरजू गोवित्रिकर (Arzoo Govitrikar) ने पति सिद्धार्थ सबरवाल पर मारपीट का आरोप लगाया था. वर्ली पुलिस स्टेशन में सिद्धार्थ के खिलाफ मामला दर्ज कराते हुए कहा था कि उन्होंने शराब के नशे में मारपीट की. आरजू गोवित्रिकर ने ये भी कहा कि रात के चार बजे उनके पति ने बाथरूम में ले जाकर उनके साथ मारपीट की थी. दो साल बीत जाने के बाद आरजू गोवित्रिकर ने इस पूरे मामले पर खुलकर चर्चा की है.

आरजू का पति करता था पिटाई

ईटाइम्स से बात करते हुए आरजू गोवित्रिकर (Arzoo Govitrikar) ने बताया, 'हां, ये बात सच है कि मैं अपने पति से तलाक ले रही हूं. अब मैं थक चुकी हूं. अब मैं पीछे नहीं हटने वाली. मैंने इस रिश्ते को बचाने के लिए अपना आत्मसम्मान भी खो दिया था. मैंने कभी भी मीडिया से इस बारे में बात नहीं की. 2 साल बाद मैं आज इस बारे में बातकर रही हूं. उस आदमी ने मुझे गरदन पकड़कर घसीटा था. उसने मुझे बहुत मारा.'

रशियन महिला को डेट कर रहा था आरजू का पति

आरजू गोवित्रिकर (Arzoo Govitrikar) ने आगे बताया, 'उसने मुझे अपने फ्लैट से भी बाहर कर दिया था. उस आदमी ने मेरे पेट पर लात मारी थी. इतना ही नहीं उसने मेरी बेल्ट से पिटाई की थी. मैं नहीं चाहती थी कि कोई मुझे इस हाल में देखे. सिद्धार्थ मुझे भद्दी गालियां देता था. वो मुझे अपने घर की नौकरानी बताता था. उसकी वजह से मैं रात में सो भी नहीं पाती थी. रात में डर जाया करती थी. शादी के 2 साल बाद ही मुझे मारने - पीटने लगा था. मेरे साथ रूम शेयर नहीं करना चाहता था. किसी रशियन औरत को डेट कर रहा था. धीरे-धीरे सिद्धार्थ का गुस्सा बढ़ता ही गया.' 

ये भी पढ़ें: Disha Parmar को अब 'बड़े अच्छे लगते हैं' ये जनाब! Rahul Vaidya को छोड़ इनके संग करेंगी रोमांस

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.