Neha Kakkar को रक्षाबंधन में मिले इतने रुपये, सिंगर ने भाई Tony Kakkar को वापस की दोगुनी रकम
Advertisement

Neha Kakkar को रक्षाबंधन में मिले इतने रुपये, सिंगर ने भाई Tony Kakkar को वापस की दोगुनी रकम

नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar) ने रक्षाबंधन में एक पोस्ट के जरिए बताया कि उन्हें इस बार कितने रुपये मिले हैं, यही नहीं सिंगर ने भी बिना देर लगाए दोगुनी रकम अपने भाई टोनी कक्कड़ (Tony Kakkar) को वापस कर दी है. 

फाइल फोटो

नई दिल्ली: नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं, आए दिन वो अपनी जिंदगी से जुड़ी चीजें लोगों के सामने रखती हैं. हाल ही में सिंगर ने बताया कि उन्हें इस बार रक्षाबंधन में कितने रुपये मिले. यही नहीं, नेहा ने दोगुनी रकम अपने भाई यानी टोनी कक्कड़ (Tony Kakkar) को वापस भी कर दी. 

  1. नेहा कक्कड़ का इंस्टाग्राम पोस्ट
  2. नेहा ने बताया भाई ने राखी पर कितने दिए पैसे
  3. नेहा ने दोगुनी रकम वापस की

नेहा को मिले एक रुपये

नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar) ने हाल ही में इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर की है. इस पोस्ट में नेहा ने बताया कि उन्हें इस बार रक्षाबंधन में कितने रुपये मिले हैं. उन्होंने फोटो शेयर कर दिखाया कि टोनी कक्कड़ ने इस बार उन्हें मात्र एक रुपये दिए हैं. नेहा ने भी देर ना करते हुए भाई टोनी कक्कड़ (Tony Kakkar) को दो रुपए दे दिए. उन्होंने फोटोज को पोस्ट करते हुए लिखा कि मैं आपको दो रुपये भेज रही हूं, क्योंकि आपको तो पता है कि मैं आपसे दोगुना प्यार करती हूं. तो दो रुपये की अच्छी सी फैंसी राखी खरीद लेना. 

 

 

नेहा की खूबसूरत तस्वीर

हाल ही में नेहा ने सफेद रंग के आउटफिट में अपनी कुछ तस्वीरें शेयर की थीं. इन फोटोज में नेहा किसी परी से कम नहीं लग रही थीं. खुले कर्ली बाल, लंबे ईयरिंग्स, नाक की बाली और चेहरे से टपकता नूर....नेहा कक्कड़ की ये शानदार तस्वीरें फैंस को खूब पसंद आई और सोशल मीडिया पर वो तेजी से वायरल भी हो गईं.

 

 

इंडियन आइडल शो बीच में छोड़ा

हाल के दिनो में नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar) ने मीडिया अपीयरेंस से दूरी बना रखी हैं. उन्होंने इंडियन आइडल शो को भी बीच में ही छोड़ दिया. जिसके बाद उनकी बहन सोनू कक्कड़ (Sonu Kakkar) ने बतौर जज शो को आगे बढ़ाया. 

सबसे ज्यादा फॉलो किए जाने वाली सिंगर

नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar) लगातार अपने फैंस के साथ तस्वीरें और वीडियो शेयर करती रहती हैं. सिंगर नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar) ने हाल ही में साझा किया कि वो 60 मिलियन फॉलोअर्स के साथ इंस्टाग्राम पर सबसे ज्यादा फॉलो किए जाने वाली भारतीय सिंगर में से एक बन गई हैं.

यह भी पढ़ें- ये केबीसी कंटेस्टेंट अमिताभ को मानते हैं भगवान, पत्नी से पूछे बिना नहीं करते एक काम

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें

Trending news