Anupamaa पर फिर छाया ग्रहण, Nidhi Shah और Alpana Buch हुए कोरोना संक्रमित

टीवी सीरियल ‘अनुपमा’ (Anupamaa) में फिर से कोरोना के नए मामले सामने आए हैं. अल्पना बुच और निधि शाह  भी अब कोरोना संक्रमित हो गई हैं.   

Anupamaa पर फिर छाया ग्रहण, Nidhi Shah और Alpana Buch हुए कोरोना संक्रमित
रुपाली गांगुली, अल्पना और निधि.

नई दिल्ली: टीवी सीरियल ‘अनुपमा’ (Anupamaa) के स्टारकास्ट एक के बाद एक कोरोना की चपेट में आते जा रहे हैं. सेट पर कोरोना संक्रमण तेजी से फैल रहा है. एक्ट्रेस तसनीम शेख के बाद अब अल्पना बुच (Alpana Buch) और निधि शाह (Nidhi Shah) भी कोरोना संक्रमित हो गई हैं. इसकी जानकारी खुद शो के प्रोड्यूसर राजन शाही ने दी है. अल्पना बुच और निधि शाह अभी घर पर क्वारंटीन में हैं. 

घरों से एक्टर कर रहे काम

अल्पना बुच (Alpana Buch) और निधि शाह (Nidhi Shah) को लेकर अब तक सेट पर कुल 8 एक्टर्स कोरोना संक्रमित हो चुके हैं. इसके अलावा प्रोडक्शन में भी लोगों के संक्रमित होने की खबर है, फिर भी अभी तक शो की शूटिंग बंद नहीं हुई है. इस स्थिति में ज्यादातर सभी कलाकार अपने घरों से ही काम कर रहे हैं. 

VIDEO

प्रोड्यूसर ने दी जानकारी

‘अनुपमा’ (Anupamaa) शो के प्रोड्यूसर राजन शाही ने एक बयान जारी किया है. इस बयान में उन्होंने कहा, 'अल्पना बुच और निधि शाह हमारे शो का अहम हिस्सा हैं. दोनों की रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव आई है. जैसे ही दोनों में कोरोना के लक्षण नजर आए, दोनों ने ही तुरंत मेडिकल हेल्प ली. इस बात जानकारी मिलते ही सभी कलाकारों को आइसोलेट किया गया है और जांच कराई गई है. इसके साथ ही बीएमसी को भी इन मामलों की जानकारी दे दी गई है. सभी लोग जरूरी एहतियात बरत रहे हैं.'

कई स्टार्स हुए संक्रमित

राजन शाही ने स्टेटमेंट में आगे कहा है, ‘हम लोग सभी कलाकारों के संपर्क में हैं. सभी कलाकार और क्रू मेंबर्स हमारी जिम्मेदारी हैं और उनकी सुरक्षा करना हमारा कर्तव्य है.' बता दें, अल्पना बुच (Alpana Buch) और निधि शाह (Nidhi Shah) से पहले शो के लीड रुपाली गांगुली (Rupali Ganguly) और सुधांशु समेत 6 लोग कोरोना संक्रमित हुए थे, जिसके बाद से ही सभी आइसोलेशन में हैं. वैसे अनुपमा यानी रुपाली गांगुली की रिपोर्ट कोरोना निगेटिव आ गई है. पारस कलनावत (Paras Kalnawat) भी कुछ दिनों पहले ही रिकवर हुए हैं. 

ये भी पढ़ें: Shehnaaz Gill की राह पर चल पड़ीं Himanshi Khurana, फैट टू फिट होते ही लोगों को किया मदहोश

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें 

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.