निया शर्मा ने टीवी इंडस्ट्री से क्यों बनाई दूरी? वजह जानकर लगेगा तगड़ा झटका!
Advertisement

निया शर्मा ने टीवी इंडस्ट्री से क्यों बनाई दूरी? वजह जानकर लगेगा तगड़ा झटका!

टीवी एक्ट्रेस निया शर्मा (Nia Sharma)  सोशल मीडिया पर बोल्डनेस के चलते सुर्खियों में रहती हैं. उन्होंने कई टीवी शोज में काम किया है लेकिन इस समय निया (Nia Sharma)  के पास कोई काम नहीं है. इस बात का खुलासा उन्होंने खुद किया है. 

निया शर्मा

नई दिल्ली: टीवी एक्ट्रेस Nia Sharma सोशल मीडिया पर बोल्डनेस के चलते सुर्खियों में रहती हैं. उन्होंने कई टीवी शोज में काम किया है, लेकिन इस समय निया (Nia Sharma) के पास कोई काम नहीं है. इस बात का खुलासा उन्होंने खुद किया है. निया ने बताया कि उन्हें काम के लिए कोई अप्रोच नहीं कर रहा है. यही वजह है कि वह लंबे समय से मजबूरी में टीवी इंडस्ट्री से दूर हैं.

  1. निया शर्मा को नहीं मिल रहा काम
  2. एक्ट्रेस ने बयां किया अपना दर्द
  3. बताया कैसे खुद को रखती हैं बिजी

काम ना होना अच्छा महसूस नहीं कराता
हिन्दुस्तान टाइम्स के साथ इंटरव्यू के दौरान निया (Nia Sharma) ने बताया, 'ईमानदारी से कहूं तो मेरे पास अभी कोई काम नहीं है. मैं जानबूझकर इससे दूर नहीं हूं. इस साल मुझे कोई ऐसा काम नहीं मिला. मुझे नहीं पता ऐसा क्यों है? किसी ने मुझे अप्रोच नहीं किया. काम ना होना अच्छा महसूस नहीं कराता है. मैं काम से एकदम बाहर हूं और ऐसा नहीं है, लेकिन जब आप लंबे समय तक घर बैठते हैं तो यह दिमाग में चलने लगता है, आप सोचने लगते हैं कि आगे क्या? दिन में ऐसे ख्याल कई बार मन में आते हैं'.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Nia Sharma (@niasharma90)

बिजनेस में उतरना चाहती हैं निया
निया (Nia Sharma) ने बताया कि वह काम ना होने बावजूद भी खुद को बिजी रखती हैं. उन्होंने कहा, 'मैं खुद को सकारात्मक और व्यस्त रखने की कोशिश करती हूं. मैंने बहुत लंबे समय तक कड़ी मेहनत की है और ऐसे में अगर पिछले कुछ समय से मैं खाली बैठी हूं तो इसका मतलब यह नहीं हैं कि मैं अपनी जिंदगी में बुरे दौर में हूं'. उन्होंने आगे बताया कि वह बॉस लेडी बनना चाहती हैं और बड़े प्रोजेक्ट करना चाहती हैं. वह चाहती  हैं कि उनके काम पर लोग बात करें. उन्होंने कहा, 'मैं बिजनेस में उतरना चाहती हूं और ऐसी महिला बनना चाहती हूं जो बहुत सारा पैसा कमाएं'.

टीवी पर साल 2020 में आई थी नजर
गौरतलब है कि निया (Nia Sharma) पिछले बार साल 2020 में रिएलिटी शो 'खतरों के खिलाड़ी: मेड इन इंडिया' में नजर आई थीं.  इसके अलावा निया (Nia Sharma) का म्यूजिक वीडियो सॉन्ग 'दो घूंट' सितंबर में रिलीज हुआ था, जिसे बहुत पसंद किया गया. इस सॉन्ग में निया ने अपने किलर डांस मूव्स से फैंस को दीवाना बना लिया था. निया (Nia Sharma) के इस वीडियो सॉन्ग को फैंस ने बहुत पसंद किया.

यह भी पढ़ें- ट्विकंल ने खोली घर की पोल, कहा- 'अक्षय नहीं मैं उठाती हूं बच्चों की पढ़ाई का खर्च'

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें

Trending news