Bold Video: इस हसीना ने बजाया गाना फिर फ्लॉन्ट की ऐसी ड्रेस, सामने आया इस तरह का वीडियो
Advertisement
trendingNow11325764

Bold Video: इस हसीना ने बजाया गाना फिर फ्लॉन्ट की ऐसी ड्रेस, सामने आया इस तरह का वीडियो

Nikki Tamboli का बोल्ड वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो में एक्ट्रेस रिवीलिंग कपड़े पहनकर कैमरे के सामने इठलाती हुई नजर आ रही हैं.

निक्की तंबोली

Bold Video: 'बिग बॉस सीजन 14' (Bigg Boss 14) के बाद निक्की तंबोली (Nikki Tamboli) लगातार अपनी बोल्ड इमेज के लिए चर्चा में हैं. एक्ट्रेस आए दिन ऐसे-ऐसे कपड़े पहनकर कैमरे के सामने आ जाती हैं कि जिसे देखकर लोग दांतों तले उंगली दबा लेते हैं. ऐसा ही कुछ इस बार भी हुआ जब एक्ट्रेस कैमरे के सामने रिवीलिंग कपड़े पहनकर इठलाती हुई दिखीं. एक्ट्रेस ने अपने इस बोल्ड लुक का वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर कर दिया है. जिसमें वो अपनी किलर अदाओं का जादू चलाकर फैंस को मदहोश करती दिखाई दे रही हैं. एक्ट्रेस का अब तक का ये सबसे बोल्ड वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है.

चलाया गाना फिर दिखाईं अदाएं

निक्की तंबोली (Nikki Tamboli) इस वीडियो में पहले गाना प्ले करती हैं. इसके बाद अपने हुस्न को रिवीलिंग कपड़ों में फ्लॉन्ट करती हुई नजर आ रही हैं. वीडियो में एक्ट्रेस ने नियॉन कलर की स्कर्ट पहनी है जिसे साड़ी का लुक दिया है. एक्ट्रेस की ये साड़ी वेस्टर्न स्टाइल की है जिसके साथ ब्रा पहने नजर आईं.

बोल्ड है वीडियो

निक्की तंबोली (Nikki Tamboli) इस वीडियो में  रिवीलिंग ड्रेस पहनकर कैमरे के सामने अपनी अदाओं का जादू चलाती दिखीं. वीडियो में एक्ट्रेस प्रिंटेड ब्रा के साथ प्लेन नियॉन कलर का कपड़ा वेस्टर्न साड़ी के स्टाइल में लपेटे दिखीं. वीडियो को देखकर साफ लग रहा है कि एक्ट्रेस ने ये वीडियो अपने बेडरूम में शूट करवाया है. 

 

 

 

खुद शेयर किया वीडियो

निक्की तंबोली ने इस वीडियो को अपने आधिकारिक सोशल मीडिया पर खुद शेयर किया है. इस वीडियो को शेयर कर एक्ट्रेस ने कैप्शन में लिखा- 'शर्म को छोड़ो और कुछ नियॉन कलर के कपड़े पहनो.' इससे पहले निक्की तंबोली ने इस बोल्ड ड्रेस को पहनकर कुछ फोटोज शेयर की थीं. इन तस्वीरों में भी एक्ट्रेस अपनी हॉट अदाओं से फैंस के दिलों से खेलती नजर आईं.

 

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

Trending news