'स्ट्रैप खुला तो मैं...' शूटिंग के वक्त इस हसीना का फट गया था ब्लाउज, अब तोड़ी चुप्पी
Advertisement
trendingNow12032256

'स्ट्रैप खुला तो मैं...' शूटिंग के वक्त इस हसीना का फट गया था ब्लाउज, अब तोड़ी चुप्पी

Pavitra Punia ने अब उस हादसे पर चुप्पी तोड़ी है जिसने उन्हें हिलाकर रख दिया है. एक्ट्रेस ने अपने बयान में ब्लाउज फटने वाले हादसे को खतरनाक बताया. साथ ही ये भी कहा कि उस हादसे के बाद उनकी हालत कैसी हो गई थी.

 

पवित्रा पुनिया

Pavitra Punia On Blouse Incident: टीवी की मशहूर एक्ट्रेस पवित्रा पुनिया (Pavitra Punia) कुछ दिनों पहले सेट पर एक हादसे का शिकार हो गई थीं. शूटिंग के वक्त एक सीन में भागते वक्त एक्ट्रेस का ब्लाउज फट गया था. अब इस हादसे को लेकर एक्ट्रेस ने चुप्पी तोड़ी है. पवित्रा ने हाल ही में दिए इंटरव्यू में उस वक्त क्या हुआ था ये बताया. साथ ही ये भी बताया कि इस हादसे के बाद उनकी क्या हालत थी.

भागते वक्त खुल गए थे हुक
पवित्रा पुनिया ने ईटाइम्स से बातचीत के दौरान उस हादसे के बारे में बताया. एक्ट्रेस ने कहा- 'कुछ मिनट के लिए तो मैं काफी डर गई थी. जब मेरे ब्लाउज का स्ट्रैप खुला तो मैं नीचे गिर गई थी. बस दिमाग में यही चल रहा था कि क्या कुछ दिख गया. बस नम्ब हो गई थी. मैंने कभी भी इस तरह का एक्सपेक्ट नहीं किया था. उस वक्त ऐसी फीलिंग थी कि मैं उसे शब्दों में बयां भी नहीं कर सकती.'

 

 

डरावना था हादसा
इसके साथ ही एक्ट्रेस ने कहा- 'मैंने उस दिन जो ब्लाउज पहना था उसमें बस एक ही हुक था. ब्लाउज का हुक जैसे ही खुला तो सभी लोग चिल्लाने लगे कैमरा बंद करो. कोई कैमरा बंद कर रहा था. कोई मुझे कपड़े से कवर करने की कोशिश कर रहा था. लेकिन वहां मौजूद यूनिट ने मेरी पूरी हेल्प की.'

 

 

इस शो की रह रही थीं शूटिंग

पवित्रा पुनिया (Pavitra Punia) इस वक्त 'इश्क की दास्तान - नागमणि' सीरियल में मोहिनी का रोल निभा रही हैं. इस शो में पवित्रा ज्यादातर रिवीलिंग ब्लाउज पहने ही नजर आती हैं. आपको बता दें, पवित्रा का कुछ दिन पहले ही एजाज खान के साथ ब्रेकअप हुआ है. पवित्रा और एजाज के प्यार की शुरुआत 'बिग बॉस 14' से हुई थी. इन दोनों ने इस शो में एक दूसरे को प्रपोज किया था और डेट करने लगे थे. यहां तक कि लिव-इन में भी थे. लेकिन अब अलग हो गए.

 

 

 

 

 

 

 

 

Trending news