Pavitra Rishta 2 का पहला टीजर वीडियो हुआ रिलीज, जानिए क्या बोले Sushant Singh Rajput के फैंस
Advertisement
trendingNow1948019

Pavitra Rishta 2 का पहला टीजर वीडियो हुआ रिलीज, जानिए क्या बोले Sushant Singh Rajput के फैंस

वीडियो को शेयर करते हुए अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande) ने लिखा, 'कुछ कहानियां प्यार में आपका यकीन कायम करती हैं. ऐसी ही एक प्रेम कहानी से रूबरू होइए ZEE5 पर.'

अंकिता लोखंडे और सुशांत सिंह राजपूत

नई दिल्ली: पवित्र रिश्ता 2 (Pavitra Rishta 2) का पहला टीजर वीडियो अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande) ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर कर दिया है. बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) के बिना इस शो की कल्पना भी कर पाना फैंस के लिए मुश्किल है. यही वो शो है जिसके जरिए सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) घर-घर में मशहूर हो गए थे और इसी शो पर उन्हें मिली थी उनकी पहली गर्लफ्रेंड अंकिता लोखंडे (Lokhande).

  1. पवित्र रिश्ता 2 का पहला टीजर वीडियो रिलीज
  2. अंकिता लोखंडे ने इंस्टाग्राम पर शेयर किया टीजर
  3. सुशांत के फैंस का ऐसा था रिएक्शन

इसी शो से मिली थी सुशांत को उड़ान
एक तरफ जहां सुशांत (Sushant Singh Rajput) की प्रोफेशनल लाइफ का ग्राफ तेजी से ऊपर जा रहा था वहीं उनकी निजी जिंदगी भी लगातार सुर्खियों में बनी हुई थी. अब जब इस सुपरसिहट शो का दूसरा सीजन आने जा रहा है तो फैंस एक्साइटेड भी है लेकिन नॉस्टैल्जिक भी. अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande) ने शो का टीजर वीडियो अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है.

अंकिता लोखंडे ने लिखी ये बात
वीडियो को शेयर करते हुए अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande) ने लिखा, 'कुछ कहानियां प्यार में आपका यकीन कायम करती हैं. ऐसी ही एक प्रेम कहानी से रूबरू होइए ZEE5 पर. पवित्र रिश्ता (Pavitra Rishta). कभी भी बहुत देर नहीं होती है.' बात करें टीजर वीडियो की तो ये एक मोशन पोस्टर है जिसमें गुलाब की डालियों से बने एक दिल के भीतर पवित्र रिश्ता (Pavitra Rishta) लिखा हुआ दिखाया गया है.

fallback

ऐसा था सुशांत के फैंस का रिएक्शन
बात करें वीडियो पर सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) के फैंस द्वारा आए रिएक्शन की तो लोग इस वीडियो को देखकर भावुक होते नजर आए. एक यूजर ने लिखा, 'हम पवित्र रिश्ता बना ही क्यों रहे हैं. सुशांत (Sushant Singh Rajput) के बिना इस शो को देखना ज्यादा तकलीफदेह है.' एक यूजर ने रोते हुए इमोजी बनाकर लिखा- मिस यू सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput). तुम हमेशा हमारे दिलों में हो. इसी तरह ढेरों यूजर्स ने रोने वाले इमोजी बनाते हुए अपनी बात लिखी है. एक यूजर ने लिखा- मैं नहीं देखूंगी. सुशांत के बिना इस शो को देखने की मैं कल्पना भी नहीं कर सकती.

इसे भी पढ़ें: Poonam Pandey का नंबर लीक कर चुके हैं Raj Kundra, साथ में लिखा था- 'मैं तुम्हारे लिए कपड़े उतार दूंगी'

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें

Trending news