Advertisement
photoDetails1hindi

Photos: मशहूर कॉमेडियन की सीधी-साधी बहन ने साड़ी छोड़ पहन लिए इतने बोल्ड कपड़े कि तस्वीरें देख फैंस बोले- 'क्या ये वही लड़की है?'

Arti Singh: मशहूर कॉमेडियन कृष्णा अभिषेक की बहन और टीवी एक्ट्रेस आरती सिंह इन दिनों सोशल मीडिया पर कुछ ज्यादा ही वक्त बिताती हैं. वो अक्सर अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर खूबसूरत तस्वीरें और वीडियोज फैंस के साथ शेयर करती हुई नजर आती हैं. अब आरती की नई बोल्ड तस्वीरें इंटरनेट का पारा बढ़ा रही हैं. 

 

1/6

कृष्णा अभिषेक की बहन और टीवी एक्ट्रेस आरती सिंह अपने सिंपल लुक से फैंस का दिल जीत चुकी हैं. हालांकि, इस बार आरती का जो अंदाज लोगों को देखने को मिल रहा है वो काफी अलग है. 

 

2/6

आपको बता दें कि आरती सिंह सोशल मीडियो पर काफी एक्टिव रहती हैं जहां वो फैंस के साथ अपनी तस्वीरें शेयर करती हैं. वैसे तो आरती की सादगी पर फैंस फिदा है लेकिन अब उनका बोल्ड अंदाज भी लोगों को मदहोश कर रहा है. 

 

3/6

हाल ही में आरती ने अपने इंस्टाग्राम पर कुछ तस्वीरें शेयर की हैं जिनमें वो बहुत ही ज्यादा ग्लैमरस दिख रही हैं. फैंस उनके इस लुक को देख लगातार फोटोज पर कमेंट्स कर रहे हैं. 

 

4/6

सोशल मीडिया पर आरती की फोटोज देख एक यूजर ने लिखा-क्या ये वही सिंपल सी दिखने वाली आरती है? खैर, बहुत से लोग एक्ट्रेस के इस बिंदास लुक को काफी पसंद भी कर रहे हैं. 

 

5/6

आपको बता दें कि आरती सिंह अब तक कई टीवी सीरियल्स में दिखाई दे चुकी हैं. इसके अलावा वो सलमान खान के पॉपुलर रिएलिटी शो बिग बॉस का हिस्सा भी रह चुकी हैं. 

 

6/6

सोशल मीडिया पर भी आरती सिंह की तगड़ी फैन फॉलोइंग है. इंस्टाग्राम पर उनके 1.7 मिलियन फॉलोअर्स हैं. इसी से अंदाजा लगाया जा सकता है कि लोग उन्हें कितना पसंद करते हैं. 

 

ट्रेन्डिंग फोटोज़