नई नवेली दुल्हन Disha Parmar का ये रूप देखकर फिदा हो गए Rahul Vaidya, कर डाला ये कमेंट
Advertisement

नई नवेली दुल्हन Disha Parmar का ये रूप देखकर फिदा हो गए Rahul Vaidya, कर डाला ये कमेंट

दिशा और राहुल (Disha And Rahul) अपनी शादीशुदा जिंदगी इंजॉय कर रहे हैं. इस बीच दिशा परमार (Disha Parmar) ने खूबसूरत सी साड़ी में एक फोटोशूट करवा डाला. इस फोटोशूट को देख राहुल वैद्य (Rahul Vaidya) खुद को संभाल नहीं पाए और कर डाला कमेंट.

फाइल फोटो

नई दिल्ली: दिशा परमार (Disha Parmar) और राहुल वैद्य (Rahul Vaidya) की शादी ने इस साल खूब लाइमलाइट बटोरी. इनकी शादी के वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल भी हुए. फैंस दोनों को साथ देखकर काफी खुश हैं. अब दिशा ने शादी के बाद का अपना नई नवेली दुल्हन वाला लुक सोशल मीडिया पर शेयर किया है, जिसपर वो खूब सुर्खियां बटोर रही हैं. 

  1. दिशा परमार का फोटोशूट
  2. दिशा की तस्वीरों ने लूटी लाइमलाइट
  3. फोटोज देख फिदा हुए राहुल

दिशा का फोटोशूट

बीते महीने ही टीवी एक्ट्रेस दिशा परमार (Disha Parmar) अपने लॉन्ग टाइम बॉयफ्रेंड राहुल वैद्य (Rahul Vaidya) से शादी रचाई है. दिशा और राहुल अपनी शादीशुदा जिंदगी को एन्जॉय कर रहे हैं और इस बीच दिशा ने एक खूबसूरत फोटोशूट भी करवा डाला है. दिशा परमार का ये नया फोटोशूट लोगों को काफी पसंद आ रहा है. गुलाबी साड़ी में दिशा परमार की खूबसूरती देखते ही बन रही हैं. 

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by DPV (@dishaparmar)

 

पिंक साड़ी में दिखीं कमाल

नई-नवेली दुल्हन के रूप में दिशा परमार (Disha Parmar) की ये तस्वीरें फैंस के लिए किसी खजाने से कम नहीं है. दिशा ने बड़ी ही खूबसूरती के साथ अपने ब्लाउड का बैक डिजाइन दिखाया है. ऑरगेंजा साड़ी के साथ स्लीवलेस ब्लाउज में दिशा परमार बेहद ही खूबसूरत लग रही हैं. महज कुछ ही घंटों में दिशा परमार को इन तस्वीरों पर लाखों लाइक्स मिल चुके हैं. दिशा ने शादी के बाद पहली बार ऐसा फोटोशूट जो करवाया है. 

राहुल का कमेंट

राहुल वैद्य (Rahul Vaidya) ने अपने हालिया इंटरव्यू में कहा था कि वो और दिशा जल्द ही हनीमून पर जाएंगे लेकिन अभी तक जगह का फैसला नहीं हुआ है. दिशा परमार की ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर छाई हुई हैं और तमाम लोग इन तस्वीरों पर कमेंट्स की बरसात करने में जुटे हुए हैं. राहुल वैद्य ने दिशा परमार की तस्वीरों पर कमेंट किया है-My Baby Is Killing it…अब राहुल का ये कमेंट भी खूब वायरल हो रहा है.

यह भी पढ़ें- अर्जुन बिजलानी ने श्वेता तिवारी को बोला चालाक लोमड़ी! राहुल वैद्य को कहा लकड़बग्घा

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें

Trending news