Bigg Boss 14: घर में झाड़ू लगाते Rakhi Sawant ने पास कर दी 'गैस',कहा- 'मेरे तीन परांठे पच गए'
Advertisement

Bigg Boss 14: घर में झाड़ू लगाते Rakhi Sawant ने पास कर दी 'गैस',कहा- 'मेरे तीन परांठे पच गए'

'बिग बॉस 14' (Bigg Boss 14) के घर में एक बार फिर आइटम गर्ल राखी सावंत (Rakhi Sawant) अपने पुराने अंदाज में लौट आई हैं. राखी सावंत (Rakhi Sawant funny video) का वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें घरवालों से कहती नजर आ रही हैं कि जिसे जो काम करवाना है मुझे बोलना, मैं करूंगी सारे काम. 

फोटो साभार: इंस्टाग्राम

नई दिल्ली: 'बिग बॉस 14' (Bigg Boss 14) के घर में एक बार फिर आइटम गर्ल राखी सावंत (Rakhi Sawant) अपने पुराने अंदाज में लौट आई हैं. अपनी ऊटपटांग हरकतों को लेकर चर्चा में रहने वाली राखी ने इस बार जो किया है, उसे देखकर आप पेट पकड़कर हंस पड़ेंगे. राखी सावंत (Rakhi Sawant) ने गैस पास कर दी और फिर वह बिग बॉस को सॉरी बोलती नजर आ रही हैं. राखी सावंत का ये वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है.

  1. राखी सावंत अपने पुराने अंदाज में लौट आई हैं
  2. राखी सावंत का एक वीडियो जमकर वायरल हो रहा है
  3. जिसे देखकर आप पेट पकड़कर हंस पड़ेंगे

अपने पुराने अंदाज में वापस आईं राखी

वायरल वीडियो में राखी सावंत (Rakhi Sawant funny video) घरवालों से कहती नजर आ रही हैं कि जिसे जो काम करवाना है मुझे बोलना, मैं करूंगी सारे काम. जिस पर घर वाले जमकर राखी के मजे ले रहे हैं. वीडियो में यह भी दिखाया गया है कि राखी खुद ही कहती हैं कि हां मैं बहुत बड़ी कामचोर थीं लेकिन अब नहीं हूं. मैं सुधर गई हूं. इसके साथ ही राखी घरवालों के बिस्तर ठीक करती नजर आ रही हैं और झाड़ू लगाती दिख रही हैं. 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by ColorsTV (@colorstv)

फर्श पर लेटकर झाड़ू लगाई

बिस्तर ठीक करते हुए राखी (Rakhi Sawant) कहती हैं कि राखी सावंत दिखा दो दुनिया को, सलमान (Salman Khan) सर को कि तुम सुधर चुकी हो. इसके बाद राखी अपने अंदाज में सभी को खूब हंसा रही हैं. पहले तो वह कहती हैं कि झाड़ू मोटा है और मेरा हाथ छोटा है. इसके बाद राखी फर्श पर लेटकर झाड़ू लगाना शुरू करती है जिसपर बिंदू दारा सिंह कहते हैं कि राखी तुम्हें झाड़ू के एड मिलेंगे. जिस पर राखी कहती हैं कि उन्हें परफ्यूम की एड चाहिए. 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by ColorsTV (@colorstv)

राखी ने लिया राहुल वैद्य का सहारा

राखी यहीं नहीं रुकीं फिर वह चक्कर खाती दिख रही हैं और कहती हैं कि मैं थक गई, मुझे संभालो राहुल वैद्य (Rahul vaidya). उसके बाद राखी कहती हैं कि मेरे तीन परांठे ऊपर आ रहे हैं और जाकर गार्डन एरिया में सो जाती हैं. वहां राखी की गैस निकल जाती है जिस पर बहुत ही फनी अंदाज में राखी कहती हैं कि तीन परांठे पच गए. इसके साथ ही राखी कहती हैं कि मैं इतनी सुधर गई, मुझे यकीन नहीं हो रहा.

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें

Trending news