जब परदे लपेट कर Rakhi Sawant पहुंची थीं ऑडिशन देने, Farah Khan ने कर लिया था सेलेक्ट
X

जब परदे लपेट कर Rakhi Sawant पहुंची थीं ऑडिशन देने, Farah Khan ने कर लिया था सेलेक्ट

राखी सावंत (Rakhi Sawant) को मनोरंजन की जीती-जागती मिसाल माना जाता है. राखी जहां भी जाती हैं आग लगा देती हैं. लेकिन करियर के शुरुआती दिनों में राखी ने भी खूब मशक्कतों का सामना किया है और इस बात का खुलासा उन्होंने हाल ही में किया. 

जब परदे लपेट कर Rakhi Sawant पहुंची थीं ऑडिशन देने, Farah Khan ने कर लिया था सेलेक्ट

नई दिल्ली: राखी सावंत को एंटरटेनमेंट की रानी कहा जाए तो गलत नहीं होगा. राखी अपने आसपास के माहौल को भी एकदम खुशनुमा बना देती हैं. लेकिन राखी ने भी बुरे दिन देखे हैं और उन्होंने अपने स्ट्रगल के दिनों के बारे में एक शो में बताया. 

'मैं हूं ना' में निभाया था रोल

एक कॉमेडी शो में राखी सावंत (Rakhi Sawant) ने बताया कि, कैसे उन्होंने 2003 में आई फिल्म 'मैं हूं ना' (Rakhi Sawant Main Hoon Na) के लिए ऑडिशन (Rakhi Sawant audition story) दिया था. वे हाल में जी कॉमेडी शो में गेस्ट बनकर पहुंची थीं, जहां उन्होंने जज-फिल्म निर्माता फराह खान को इस फिल्म में मौका देने के लिए शुक्रिया कहा. राखी ने फिल्म में एक ग्लैमरस लड़की का रोल निभाया था. फिल्म में जायद खान, अमृता राव के लिए अपना प्यार महसूस करने से पहले राखी के कैरेक्टर पर जान छिड़कता था. इस फिल्म में शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) लीड रोल में थे.

एक कटोरी दाल खाती थीं राखी

स्पॉटबॉय की एक रिपोर्ट के अनुसार, राखी (Rakhi Sawant) कहती हैं, 'मैं अपना बेहतरीन परफॉर्मेंस देती थी और स्लिम और फिट दिखने के लिए, हर दिन सिर्फ एक कटोरी दाल खाती थी. हालांकि, मेरे हालात इतने अच्छे नहीं थे. एक दिन मेरे पास फराह खान मैडम के ऑफिस से फोन आता है. मुझे शाहरुख खान के रेड चिलीज के दफ्तर में ऑडिशन के लिए बुलाया गया, फिर वहां से मेरे लिए चीजें बदल गईं. मैंने जैसे ही फोन रखा, मैं होश खो बैठी. मेरी मां ने मुझे एक और कटोरी दाल दी और तब मुझे होश आया और मैंने अपने ऑडिशन की तैयारी शुरू कर दी.'

परदे लपेट कर ऑडिशन देने पहुंचीं राखी

राखी (Rakhi Sawant) ने यह भी खुलासा किया कि, मुझे बताया गया था कि मुझे ग्लैमरस दिखना होगा, क्योंकि रोल ऐसा था. लेकिन, जिस चॉल में मैं रह रही थी, आप ऐसे कपड़ों के साथ बाहर नहीं निकल सकते थे. इसलिए, मैंने अपनी मां से पूछा कि मुझे क्या करना चाहिए? उन्होंने मुझे परदे का एक सेट दिया, जिसे मैंने अपनी ग्लैमरस ड्रेस के चारों ओर लपेटा और ऑडिशन के लिए गई. 

फराह ने जताया विश्वास

राखी (Rakhi Sawant) ने कहा कि फराह ने उन पर विश्वास जताया और उन्हें ऑडिशन की अनुमति दी. राखी ने बताया कि जब वे ऑफिस पहुंचीं तो उन्होंने परदे हटा दिए और अपने डायलॉग बोले. टीम ने उन्हें पसंद किया और उन्हें रोल का ऑफर दिया.

यह भी पढ़ें- Sushant Singh Rajput की प्रोफाइल पिक्चर हो गई चेंज, हैरत में पड़ गए फैंस

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें

Trending news