Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah में Rakhi Vijan नहीं बनेंगी दयाबेन, खुद सामने आकर बताई सच्चाई
Advertisement
trendingNow11226440

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah में Rakhi Vijan नहीं बनेंगी दयाबेन, खुद सामने आकर बताई सच्चाई

Rakhi Vijan as Dayaben: हाल ही में खबर आई कि राखी विजान अब शो में दयाबेन के रोल में दिखेंगी लेकिन अब राखी ने खुद इन खबरों को सिरे से खारिज कर दिया है. 

(फोटो - सोशल मीडिया)

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah Latest news: इन दिनों तारक मेहता का उल्टा चश्मा शो खूब चर्चा में है और इसके चर्चा में होने के पीछे कई वजह भी हैं. कभी शैलेश लोढ़ा के शो छोड़ने की वजह से, कभी पोपटलाल (Popatlal) की शादी तो कभी दयाबेन (Dayaben) की वापसी को लेकर ये शो इन दिनों छाया हुआ है. वहीं दयाबेन की बात चली है तो इन दिनों खबर आ रही है कि दयाबेन का किरदार निभा रहीं दिशा वकानी (Disha Vakani) अब शो में वापसी नहीं करेंगी लिहाजा उनकी जगह राखी विजान (Rakhi Vijan) की एंट्री की खबरें छाई हुई हैं. पर अब इन खबरों पर राखी विजान का जवाब आया है जो हैरान करने वाला है.

राखी विजान नहीं बनेंगी दयाबेन

तारक मेहता का उल्टा चश्मा शो में राखी विजान की एंट्री की खबरें आने के बाद अब उन्होंने द टाइम्स ऑफ इंडिया को दिए इंटरव्यू में इन खबरों को सिरे से खारिज कर दिया है. जब उनसे इसे लेकर सवाल किया गया तो राखी विजान का कहना था कि उन्हें भी नहीं पता कि इस तरह की खबरें कहां से आ रही हैं. उन्होंने खुद ये खबरें मीडिया रिपोर्ट्स में पढ़ीं. वो इस पर अब तक इसलिए चुप रहीं क्योंकि उन्हें लगा था कि जल्द ही ये खबर खुद ब खुद खत्म हो जाएगी लेकिन अब लोग इसे ज्यादा गंभीरता से ले रहे हैं. ज्यादा खुलकर भले ही राखी ने कुछ नहीं कहा लेकिन इन बातों से एक बात तो साफ हो गई कि वो दयाबेन का किरदार नहीं निभाने जा रहीं.    

कौन बनेंगी दयाबेन

अब सवाल ये कि दिशा वकानी शो में वापस नहीं आ रही हैं. राखी विजान दयाबेन बन नहीं रही हैं तो फिर तारक मेहता का उल्टा चश्मा में दयाबेन कौन बनेंगी. दर्शक इस किरदार का शो में बड़ी ही बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. सालों से वो शो से नदारद हैं और अब शो के फैंस उनकी वापसी शो में चाहते हैं लिहाजा हर दूसरे महीने दयाबेन की वापसी का मुद्दा शो में गूंजने लगता है. अब देखना दिलचस्प होगा कि शो में कौन दयाबेन के रोल में नजर आती हैं.    

यह भी पढ़ेंः Charu Asopa Photo: सुष्मिता सेन की भाभी ने बेटी के साथ अकेले मनाया पहला 'फादर्स डे', मिलने भी नहीं आए पापा

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक करें Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें

 

Trending news