14 दिन में तैयार हुआ Animal का इंग्लिश वर्जन, रणबीर कपूर की आवाज देने वाला आखिर है कौन?
Advertisement

14 दिन में तैयार हुआ Animal का इंग्लिश वर्जन, रणबीर कपूर की आवाज देने वाला आखिर है कौन?

Ranbir Kapoor Animal: पिछले साल रिलीज हुई रणबीर कपूर की 'एनिमल' का अंग्रेजी-डब वर्जन हाल ही में ओटीटी पर स्ट्रीमिंग शुरू हुआ, जिसमें टीवी के एक फेमस और जाने-माने एक्टर ने फिल्म में बॉलीवुड स्टार के लिए डबिंग की है, जिसका वीडियो भी सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है और हर कोई हैरान भी हो रहा है. 

14 दिन में तैयार हुआ Animal का इंग्लिश वर्जन, रणबीर कपूर की आवाज देने वाला आखिर है कौन?

Ranbir Kapoor Voice Dubbed in Animal: 'अर्जुन रेड्डी' और 'कबीर सिंह' जैसी फिल्मों का निर्देशन कर अपनी दमदार पहचान बनाने वाले निर्देशक संदीप रेड्डी वांगा (Sandeep Reddy Vanga) की 'एनिमल' पिछले साल सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी. फिल्म को दर्शकों का खूब प्यार मिला था और फिल्म ने खूब कमाई भी की थी. वहीं, फिल्म ओटीटी पर भी रिलीज हो चुकी हैं, जिसको अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है. 

इसी बीच 8 फरवरी, 2024 को ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स पर फिल्म का अंग्रेजी-डब वर्जन रिलीज किया गया है. हालांकि, फिल्म में मुख्य भूमिका निभाने वाले रणबीर कपूर ने इसके अंग्रेजी वर्जन के लिए डब नहीं की है, जिसकी डबिंग टीवी के जाने-माने स्टार ने 'एनिमल' के अंग्रेजी वर्जन में रणबीर के किरदार को अपनी आवाज दी है. ये टीवी स्टार कोई और नहीं बल्कि नकुल मेहता (Nakuul Mehta) है. 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Nakuul Mehta (@nakuulmehta)

नकुल मेहता ने की एनिमल की अंग्रेजी डबिंग 

हाल ही में नकुल मेहता ने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो पोस्ट किया और शेयर किया कि उन्होंने फिल्म के लिए डबिंग में लगभग दो हफ्ते बिताए. संदीप रेड्डी वांगा निर्देशित इस फिल्म ने देशभर में लगभग 550 करोड़ रुपये की दमदार कमाई की थी. इस वीडियो को शेयर करते हुए एक्टर ने लिखा, 'रणबीर के साथ अंधेरे ठंडे डबिंग स्टूडियो में केवल एक फ्लास्क में गर्म पानी, हल्दी, शहद और कंपनी के लिए कुछ बेहद काली कॉफी के साथ एक पखवाड़ा बिताना एक अद्भुत अनुभव रहा है. मैं आपसे वादा करता हूं'! 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sandeep Reddy Vanga (@sandeepreddy.vanga)

रणबीर के किरदार की खूब की तारीफ

साथ ही फिल्म में रणबीर कपूर के किरदार की तारीफ करते हुए एक्टर ने कहा, 'हमारी पीढ़ी के सबसे बेहतरीन कलाकारों में से एक को इतना करीब से अभिनय करते हुए देखना खूबसूरत भी है और कभी-कभी फिल्म के खेल के मैदान को देखते हुए दर्दनाक भी. ये अलग-अलग पॉइंट्स पर मुक्तिदायक, शक्तिशाली, दर्दनाक और कभी न खत्म होने वाला महसूस हुआ है, फिर भी मैं इसके लिए खुद को आभारी मानता हूं जो एक अद्भुत के विशेषज्ञ निर्देशन के तहत अंग्रेजी में इस फिल्म की डबिंग का अद्भुत अवसर मिला है'. साथ ही उनके शेयर किए गए वीडियो को खूब पसंद किया जा रहा है. 

Trending news