Bigg Boss OTT: रूठी हुई Shamita Shetty को Raqesh Bapat ने सबके सामने किया किस, वायरल हुआ वीडियो
Advertisement

Bigg Boss OTT: रूठी हुई Shamita Shetty को Raqesh Bapat ने सबके सामने किया किस, वायरल हुआ वीडियो

Bigg Boss OTT Updates: राकेश बापट (Raqesh Bapat) और शमिता शेट्टी (Shamita Shetty) की नजदीकियां बढ़ती जा रही हैं. दोनों एक-दूसरे के साथ अच्छा समय बिताते नजर आ रहे हैं. हाल ही में शमिता को राकेश (Shamita And Raqesh) पर गुस्सा आया और वो रूठ गई थीं. लेकिन राकेश ने उन्हें बड़े प्यार से मना भी लिया. 

राकेश और शमिता

नई दिल्ली: 'बिग बॉस ओटीटी' (Bigg Boss OTT) में इन दिनों शमिता शेट्टी (Shamita Shetty) और राकेश बापत (Raqesh Bapat) के प्यार के फूल खिल रहे हैं. दोनों की नजदीकियां और खट्टी-मीठी लड़ाई फैंस को खूब पसंद आ रही है. हाल ही में शमिता को राकेश से नाराज देखा गया, क्योंकि वो दिव्या का चुप करा रहे थे. राकेश का यूं दिव्या के पास जाना शमिता को जरा भी पसंद नहीं आया और वो रूठ गईं. 

  1. शमिता और राकेश की नोंकझोंक
  2. राकेश ने रूठी शमिता को मनाया
  3. सबके सामने कर दिया किस

शमिता-राकेश ने लूटी लाइमलाइट

'बिग बॉस ओटीटी' (Bigg Boss OTT) में एक तरफ कुछ कनेक्शन बदले हैं तो दूसरी तरफ कुछ ऐसे भी कनेक्शन हैं जिनमें बॉन्डिंग और भी ज्यादा मजबूत हुई है. पिछले दिनों मूस जट्टाना (Moose Jattana) और निशांत (Nishant Bhatt) को साथ देखा गया था. निशांत ने अपनी दिल की बात मूस को कही थी, जिसे देखकर यही अंदाजा लगाया गया था कि दोनों की प्रेम कहानी यहीं से शुरू होगी. इस बीच राकेश बापट (Raqesh Bapat) और शमिता शेट्टी (Shamita Shetty) के बीच भी दोस्ती का रिश्ता और मजबूत हुआ, जिसने सारी लाइमलाइट अपनी ओर खींच ली. 

राकेश से रूठीं शमिता

बिग बॉस के घर में हाल ही में जीशान को उनके अभद्र व्यवहार के चलते बाहर निकाल दिया गया था, जिस पर उनकी पार्टनर दिव्या काफी उदास हुई थीं और रोने लगी थीं. दिव्या अग्रवाल (Divya Agarwal) को सांत्वना देने और उन्हें चुप कराने के लिए राकेश आगे आए. लेकिन राकेश का यूं दिव्या के पास जाना शमिता (Shamita Shetty) को पसंद नहीं आया और वो उनसे रूठ गईं. राकेश बापट (Raqesh Bapat) ने भी शमिता को रूठे हुए नहीं रहने दिया, उन्हें मनाया और किस भी किया. इन दोनों की इस प्यारी सी नोंकझोंक का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. 

 

 

शमिता और राकेश...

आपको बता दें, शमिता शेट्टी (Shamita Shetty) अपने जीजा यानी राज कुंद्रा (Raj Kundra) की गिरफ्तारी के बाद बिग बॉस (Bigg Boss) का हिस्सा बनी थीं. शमिता के यूं बिग बॉस के घर में आने से लोगों ने उन्हें ट्रोल भी किया, लेकिन वो मजबूती से अपना खेल रही हैं. दूसरी तरफ, राकेश बापट (Raqesh Bapat) एक तलाकशुदा एक्टर हैं. राकेश ने साल 2011 में अपनी को-एक्टर ऋद्धि डोगरा (Riddhi Dogra) से शादी की थी. हालांकि, यह शादी मात्र आठ साल ही चल पाई और फिर दोनों अलग हो गए. 

यह भी पढ़ें- अमिताभ बच्चन के बॉडीगार्ड की सैलरी में इतने जीरो, गिनकर फटी रह जाएंगी आंखें

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें

VIDEO

Trending news