रियलिटी शो ने बदली इन दो कंटेस्टेंट की किस्मत, Rohit Shetty की फिल्म में हो गई एंट्री
Advertisement

रियलिटी शो ने बदली इन दो कंटेस्टेंट की किस्मत, Rohit Shetty की फिल्म में हो गई एंट्री

India's Got Talent: रोहित शेट्टी ने 'इंडियाज गॉट टैलेंट' के प्रतियोगी दिव्यांश, मनुराज को अगली फिल्म के लिए साइन किया. 

फोटो साभार: Instagram

नई दिल्ली: जाने-माने फिल्म निर्माता और निर्देशक रोहित शेट्टी (Rohit Shetty) ने हाल ही में 'इंडियाज गॉट टैलेंट' (India's Got Talent) में बतौर गेस्ट जज एंट्री ली. इस एपिसोड में उन्होंने काफी मस्ती की और इसके वीडियो सोशल मीडिया पर छाए हुए हैं. इस शो में एक खास बात यह हुई कि इसमें दो कंटेस्टेंट्स को अब बॉलीवुड में एंट्री मिल गई है. 

इस फिल्म में हुई एंट्री

रोहित शेट्टी (Rohit Shetty) पर अपनी अपकमिंग फिल्म 'सर्कस' (Cirkus) के टाइटल सॉन्ग में बादशाह के साथ सहयोग करने के लिए कंटेस्टेंट्स दिव्यांश और मनुराज को साइन किया है. वह शो में स्पेशल गेस्ट के तौर पर नजर आ रहे हैं.

इस गानों से बदली दोनों की किस्मत

इन दोनों कंटेस्टेंट ने 'ये मेरा दिल यार का दीवाना', 'गोलमाल' और 'आंख मारे' गानों परफॉर्म किया था. दिव्यांश और मनुराज के इस परफॉर्मेंस को देखने के बाद, न केवल रोहित शेट्टी, बल्कि जज किरण खेर भी दोनों से प्रभावित हुई है. उन्होंने कहा कि तुम लोगों ने इतना अच्छा प्रदर्शन किया कि मैं दो मिनट के बाद ही सुनहरा बजर देना चाहती थी! मैं उठना और नृत्य करना चाहती थी, मैं वहां आकर आपके साथ रॉक करना चाहती थी! यह शानदार था. जज शिल्पा शेट्टी ने भी दोनों की तारीफ की. उन्होंने कहा कि यह एक जादुई टीम है.

शिल्पा ने मारी थी रोहित को बॉटल 

बीते दिन शो का एक वीडियो वायरल हुआ था, जहां शिल्पा शेट्टी ने खुद को इग्नोर पाकर रोहित शेट्टी की हाथ पर कांच की बॉटल तोड़ दी थी. इस वीडियो को खुद शिल्पा ने अपनी इंस्टाग्राम वॉल पर शेयर किया था.  

'इंडियाज गॉट टैलेंट' सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन पर प्रसारित होता है.

इसे भी पढ़ें: हुस्न के मामले में किसी से कम नहीं Shanaya Kapoor, डेब्यू के ही हैं हॉटनेस क्वीन!

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें

Trending news