Rubina Dilaik: 'टीवी की छोटी बहू' का सोशल मीडिया अकाउंट हैक, पोस्ट कर फैंस से की रिक्वेस्ट
Advertisement
trendingNow12261098

Rubina Dilaik: 'टीवी की छोटी बहू' का सोशल मीडिया अकाउंट हैक, पोस्ट कर फैंस से की रिक्वेस्ट

Rubina Dilaik X Account: रुबीना दिलैक ने इंस्टाग्राम पर पोस्ट करके बताया है कि उनका X (ट्विटर) अकाउंट हैक हो गया है. साथ ही एक्ट्रेस ने फैंस से उनके अकाउंट से एंगेज नहीं करने की रिक्वेस्ट की है. 

रुबीना दिलैक

Rubina Dilaik Twitter Hack: टीवी सीरियल 'छोटी बहू' से घर-घर में छा जाने वालीं रुबीना दिलैक सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहती हैं. रुबीना अक्सर ही अपनी पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ के अपडेट फैंस के लिए शेयर करती रहती हैं. लेकिन एक्ट्रेस के लेटेस्ट पोस्ट ने फैंस को चौंका दिया है. रुबीना दिलैक (Rubina Dilaik) ने इंस्टाग्राम पर लेटेस्ट पोस्ट में बताया है कि उनका ट्विटर अकाउंट हैक हो गया है. रुबीना ने साथ ही फैंस से उनके अकाउंट से एंगेज नहीं करने की रिक्वेस्ट भी की है.

रुबीना दिलैक का X (ट्विटर) अकाउंट हैक

फेमस टीवी एक्ट्रेस रुबीना दिलैक (Rubina Dilaik Instagram) ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर हाल में एक पोस्ट शेयर किया है. पोस्ट में एक्ट्रेस ने अपने X (पहले ट्विटर) अकाउंट के लॉगइन पेज का स्क्रीनशॉट शेयर किया है. साथ ही एक्ट्रेस ने कैप्शन में लिखा- "मेरा X (ट्विटर) अकाउंट हैक हो गया है! प्लीज एंगेज ना करें और प्लीज 'रिपोर्ट इट एज हैक' करें". रुबीना दिलैक के एक्स अकाउंट हैक होने की खबर सोशल मीडिया पर खूब तेजी से वायरल हो रही है.  

पति अभिनव शुक्ला ने भी दिया अपडेट

रुबीना दिलैक (Rubina Dilaik X Hack) ने इंस्टाग्राम पर अकाउंट हैक होने का अपडेट दिया है. तो वहीं एक्ट्रेस के  पति अभिनव शुक्ला (Abhinav Shukla) ने रुबीना के X (ट्विटर) फैंस को अपने अकाउंट से अपडेट शेयर किया है. अभिनव शुक्ला ने अपने ट्विटर अकाउंट पर लिखा- यह आपको इंफॉर्म करने के लिए है कि रुबीना दिलैक का X अकाउंट हैक हो गया है. प्लीज हैकर को रिप्लाई ना करें, एंगेज और रिएक्ट ना करें. साथ ही अभिनव ने बताया कि वह एक्सेस वापस पाने की कोशिश कर रहे हैं, लेकिन X की तरफ से गिल्च है. 

सूजा चेहरा...मुंह तक नहीं खोल पा रहीं 'गुम है किसी के प्यार में' की सई; अब बताया कैसा है हाल

भूटान में मना रही थीं छुट्टियां

रुबीना दिलैक (Rubina Dilaik Photos) बीते कुछ दिनों से लगातार अपनी भूटान की छुट्टियों की तस्वीरें और वीडियो इंस्टाग्राम पर शेयर कर रही थीं. रुबीना दिलैक पति अभिनव शुक्ला के साथ भूटान वेकेशन के लिए गई थीं. रुबीना दिलैक के वर्कफ्रंट की बात करें तो एक्ट्रेस एक लंबे समय से स्क्रीन पर नहीं दिखाई दी हैं. छोटी बहू, शक्ति अस्तित्व की के बाद बिग बॉस से रुबीना दिलैक ने खूब पॉपुलैरिटी बटोरी है. 

9 साल का लड़का, 18 साल की लड़की... तेजस्वी प्रकाश का वो टीवी शो, जिसपर मचा था बवाल
 

Trending news