बिग बॉस 15 के घर से बाहर आकर इस कंटेस्टेंट ने खोली पोल, एलिमिनेशन को लेकर कही बड़ी बात
Advertisement

बिग बॉस 15 के घर से बाहर आकर इस कंटेस्टेंट ने खोली पोल, एलिमिनेशन को लेकर कही बड़ी बात

बिग बॉस (Bigg Boss) के इस सीजन की बात करें तो इस बार घर के भीतर काफी सारा एक्शन देखने को मिल रहा है. पहले ही हफ्ते में घर के भीतर जबरदस्त तोड़फोड़ देखने को मिली है.

साहिल श्रॉफ

नई दिल्ली: बिग बॉस (Bigg Boss 15) सीजन 15 के पहले ही हफ्ते में मॉडल-एक्टर साहिल श्रॉफ (Sahil Shroff) एलिमिनेट हो गए. साहिल (Sahil Shroff) बिग बॉस 15 (Bigg Boss) के घर से बेघर होने वाले पहले कंटेस्टेंट रहे. सबसे कम वोट मिलने के कारण उन्हें घर से निकाल दिया गया. घर से निकाले जाने के बाद साहिल (Sahil Shroff) ने अपना अनुभव शेयर किया और बताया कि किस तरह खिलाड़ियों को कम से कम 2 हफ्ते का वक्त दिया जाना चाहिए.

  1. साहिल ने खोल दिया बड़ा राज
  2. बिग बॉस के बारे में कही ये बात
  3. पहले ही हफ्ते में हो गए थे बाहर

घर के भीतर ऐसे बिताया वक्त
एक इंटरव्यू मे साहिल (Sahil Shroff) ने कहा, 'ये एक मजेदार अनुभव था. मैं इसे बहुत एन्जॉय कर रहा था. बाकी कंटेस्टेंट्स के साथ मैं अंदर बहुत एन्जॉय कर रहा था. मुझे घर के भीतर काफी सम्मान मिल रहा था क्योंकि मैं इसी तरह का इंसान हूं. लेकिन एक तरह से मैं खुश भी हूं कि वापस मैं अपनी जिंदगी में आ गया हूं.'

कम से कम 2 हफ्ते मिलने चाहिए
साहिल (Sahil Shroff) ने कहा, 'मुझे नहीं लगता कि मैं गलत था लेकिन खेल के नियम ठीक नहीं थे. प्रतियोगियों को घर के भीतर सेटल होने और यह दिखाने के लिए कम से कम 2 हफ्ते का वक्त दिया जाना चाहिए कि वे वास्तव में कौन हैं. मुझे लगता है कि मेरे जैसा कोई शख्स जो चीजों के प्रति बहुआयामी दृष्टिकोण रखता है, उसने सभी को दिखाया होगा कि मेरा खेल क्या है.'

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sahil Shroff (@sahilshroff1)

सीजन 15 ने रच दिया है इतिहास
बिग बॉस (Bigg Boss) के इस सीजन की बात करें तो इस बार घर के भीतर काफी सारा एक्शन देखने को मिल रहा है. पहले ही हफ्ते में घर के भीतर जबरदस्त तोड़फोड़ देखने को मिली है जिसके बाद सभी को एक साथ नॉमिनेट करके बिग बॉस (Bigg Boss) ने खेल तो थोड़ा न्यूट्रलाइज करने की कोशिस की. इसके अलावा बिग बॉस (Bigg Boss) के इस सीजन में रोमांस भी अपने चरम पर दिखाई पड़ रहा है.

यह भी पढ़ें- आर्यन के जेल जाने के बाद वायरल हो रहा शाहरुख खान का इमोशनल वीडियो, आपने देखा?

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें

Trending news