कृष्णा अभिषेक ने शाहिद के जमकर लिए मजे, बताया कैसे करते हैं बर्फ का इस्तेमाल
Advertisement

कृष्णा अभिषेक ने शाहिद के जमकर लिए मजे, बताया कैसे करते हैं बर्फ का इस्तेमाल

शाहिद कपूर (Shahid Kapoor) और मृणाल ठाकुर (Mrunal Thakur) अपनी नई फिल्म 'जर्सी' (jersey) को लेकर चर्चा में हैं. दोनों सितारे इन दिनों फिल्म का जोरजोर से प्रमोशन कर रहे हैं. इस कड़ी ने शाहिद और मृणाल 'द कपिल शर्मा शो' में पहुंच गए हैं.

शाहिद कपूर और कृष्णा अभिषेक

नई दिल्ली: शाहिद कपूर (Shahid Kapoor) और मृणाल ठाकुर (Mrunal Thakur) अपनी नई फिल्म 'जर्सी' (jersey) को लेकर चर्चा में हैं. दोनों सितारे इन दिनों फिल्म का जोरजोर से प्रमोशन कर रहे हैं. इस कड़ी ने शाहिद और मृणाल 'द कपिल शर्मा शो' में पहुंच गए हैं. शो का एक प्रोमो सामने आया है, जो बेहद फनी है. वीडियो में कृष्णा अभिषेक (Krushna Abhishek), शाहिद कपूर से ऐसी बात कह देते हैं, जिसे सुनकर आपकी भी हंसी छूट जाएगी. 

  1. कृष्णा अभिषेक ने शाहिद के लिए मजे
  2. बताया कैसे करते हैं बर्फ का इस्तेमाल
  3. कपिल के शो का प्रोमो वीडियो वायरल

कृष्णा अभिषेक ने शाहिद के लिए मजे

वीडियो में देखा जा सकता है कि कृष्णा (Krushna Abhishek), धर्मेंद्र के गेटअप में नजर आ रहे हैं. वह शाहिद (Shahid Kapoor) से कहते हैं, 'आप बहुत अच्छे आर्टिस्ट हैं. एक चीज मैं आपको बताना चाहता हूं. ग्लास में ऐसे बर्फ डाला जाता है और फिर ऐसे पीया जाता है'. यह सुनकर सनी देओल बने कीकू शारदा कहते हैं, 'ये क्या बात बता रहे हैं आप इन्हें, ये तो सबको पता है'. इस पर कृष्णा (Shahid Kapoor) कहते हैं, 'कबीर सिंह नहीं देखी तूने. बर्फ को गलत जगह पर डाल रहे थे वो'. ये सुनकर शाहिद कपूर और मृणाल ठाकुर की हंसी छूट जाती है. 

कबीर सिंह में ऐसा था शाहिद का सीन

मालूम हो कि फिल्म 'कबीर सिंह' (Kabir Singh) का एक फेमस सीन है, जिसमें शाहिद कपूर (Shahid Kapoor) बर्फ को अपनी पैंट के अंदर डालते हैं. फिल्म में उन्होंने सर्जन का रोल निभाया था, जो गर्लफ्रेंड की किसी दूसरे से शादी होने के बाद हमेशा शराब के नशे में डूबा रहता है. 'कबीर सिंह' 2019 में रिलीज हुई थी, जो 250 करोड़ रुपये की कमाई के साथ साल की दूसरी सबसे हाईएस्ट ग्रॉसिंग फिल्म बन गई थी.

इस दिन रिलीज होगी फिल्म

बता दें कि शाहिद कपूर (Shahid Kapoor) और मृणाल ठाकुर (Mrunal Thakur) की फिल्म 'जर्सी' 31 दिसबंर, 2021 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी. फिल्म में शाहिद ने क्रिकेटर का रोल निभाया है. शाहिद के पिता पंकज कपूर भी इस फिल्म का हिस्सा हैं, जो क्रिकेट कोच की भूमिका में नजर आएंगे. यह तेलुगू की सुपरहिट फिल्म 'जर्सी' का हिंदी रीमेक है.

यह भी पढ़ें-   करीना कपूर की ओमिक्रॉन रिपोर्ट आई सामने, जानिए क्या आया रिजल्ट?

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर 

Trending news