Sidharth Shukla की मौत के बाद काम पर लौटीं Shehnaaz Gill, सामने आया पहला VIDEO
Advertisement
trendingNow11002770

Sidharth Shukla की मौत के बाद काम पर लौटीं Shehnaaz Gill, सामने आया पहला VIDEO

Shehnaaz Gill Back To Work: सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) की मौत के बाद एक बार फिर शहनाज गिल  काम पर वापस आ गई हैं. 

फोटो साभार: Instagram

नई दिल्ली: 'बिग बॉस 13' (Bigg Boss 13) के विनर सिद्धार्थ शुक्‍ला (Sidharth Shukla) की मौत को एक महीने से ज्यादा समय बीत चुका है. उनकी मौत के बाद अगर लोगों के दिमाग में बस एक ही सवाल था कि अब शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) इस दुख को कैसे झेल पाएंगी. लेकिन अब शहनाज ने अपने फैंस के लिए एक बड़ा कदम उठाया है. वह अब काम पर वापस लौट चुकी हैं. शहनाज गिल का यह नया वीडियो (Shehnaaz Gill New Video) वायरल हो रहा है. 

  1. शहनाज गिल ने की काम पर वापसी 
  2. सामने आया एक नया वीडियो 
  3. सोनम बाजवा और दिलजीत हैं साथ 

घर से निकलीं शहनाज 

जो भी सिद्धार्थ की मौत के बाद शहनाज से जिसने भी मुलाकात की उसने यही बताया कि वह बिखर चुकीं हैं. ऐसे में हर सेलेब्रिटी और उनका हर फैन 'हौसला रख' ही कह रहा है. हर किसी को शहनाज की ही चिंता है. लेकिन अब उनकी चिंता करने वालों के लिए एक अच्‍छी खबर है, क्योंकि उनकी शहनाज अब जिंदगी को फिर से पटरी पर लाने की कोश‍िश कर रही हैं. वह शूटिंग के लिए घर से बाहर निकली हैं. उनका एक नया वीडियो (Shehnaaz Gill New Video) भी सामने आया है. देखिए ये वीडियो...

दिलजीत दोसांझ और सोनम बाजवा हैं साथ 

इस वीडियो में शहनाज गिल के साथ उनके अगली फिल्म के को-स्टार्स दिलजीत दोसांझ (Diljit Dosanjh) और सोनम बाजवा (Sonam Bajwa) भी नजर आ रहे हैं. शहनाज ने पंजाबी फिल्‍म 'हौंसला रख' (Honsla Rakh) पर फिर से काम शुरू कर दिया है. वीडियो में तीनों मिलकर एक कॉमिक सीन क्रिएट करते नजर आ रहे हैं. 

टेडी बीयर से हुई दिलजीत की पिटाई 

इस वीडियो को खुद दिलजीत दोसांझ ने इंस्‍टाग्राम पर शेयर किया है. इसे देखकर लोगों को ऐसा फील हो रहा है कि यह वीडियो अभी के दिनों का है. हालांकि दिलजीत ने इसके समय को लेकर कुछ नहीं लिखा है. वीडियों में दिलजीत और सोनम बात करते रहते हैं और इतने में शहनाज वहां आती हैं और उन्‍हें टेडी बीयर से मारने लगती हैं.

इसे भी पढ़ें : FACT CHECK: Shah Rukh Khan ने कोर्ट के बाहर बेटे Aryan Khan को लगाया गले? ये है VIDEO का सच

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें

Trending news