Bigg Boss 14 के घर में दाखिल होंगी ये पुरानी कंटेस्टेंट, सलमान को मिला वर्चुअल हग
Advertisement

Bigg Boss 14 के घर में दाखिल होंगी ये पुरानी कंटेस्टेंट, सलमान को मिला वर्चुअल हग

रिएलिटी शो बिग बॉस 14 इन दिनों दर्शकों को खूब पसंद आ रहा है. हर शनिवार-रविवार को शो में 'वीकेंड का वार' होता है, जिसमें शो के होस्ट सलमान घर के सदस्यों से बातें करते हैं. आज के एपिसोड में सबकी चहेती शहनाज गिल नजर आएंगी.

शहनाज गिल. (फाइल फोटो)

नई दिल्ली: टीवी के सबसे अधिक पॉपुलर शोज में से एक रिएलिटी शो बिग बॉस 14 इन दिनों दर्शकों को खूब पसंद आ रहा है. हर शनिवार-रविवार को शो में 'वीकेंड का वार' होता है, जिसमें शो के होस्ट सलमान घर के सदस्यों से बातें करते हैं. आज के एपिसोड में सबकी चहेती शहनाज गिल नजर आएंगी. सिद्धार्थ शुक्ला के बीबी 14 हाउस में आने पर फैन्स ने शहनाज को काफी मिस किया था. शहनाज 'वीकेंड का वार' के दौरान घर में दाखिल होंगी. 

  1. प्रोमो में दिखी शहनाज की झलक
  2. सलमान को शहनाज ने दिया वर्चुअल हग
  3. #Salnaaz कर रहा ट्विटर पर ट्रेंड

प्रोमो में दिखी शहनाज की झलक
आज के एपिसोड के प्रोमो में शहनाज गिल की झलक दिखाई गई है. वीडियो में दिखाया गया कि वो घर के अंदर आते ही अपनी कॉमेडी से घरवालों और होस्ट सलमान खान को हंसाती हैं. वे सलमान से कहती हैं कि आपने मेरे साथ मैचिंग क्यों नहीं की. सलमान जवाब में कहते हैं, 'नहीं कर पाया मुझे माफ कर दो.' शहनाज पलट के जवाब देती है,'इट्स ओके (Its Ok), मैंने माफ कर दिया.'

 

सलमान को शहनाज ने दिया वर्चुअल हग
शहनाज-सलमान से बात करते हुए आगे कहती हैं, 'मुझे आपको हग करना था, पर हो ही नहीं पाया.' सलमान जवाब में कहते हैं क्योंकि मैं बहुत दूर हूं. वे कहती हैं वो उन्हें गले लगाना फील कर लेंगी. इन सब बातों को सुन कर सलमान और घरवाले हंसने लगते हैं.  

#Salnaaz कर रहा ट्विटर पर ट्रेंड
बता दें, शहनाज की पहली झलक देखकर फैंस क्रेजी हो रहे हैं.  ट्विटर पर #Salnaaz ट्रेंड हो रहा है. बता दें बिग बॉस 13 के दौरान  #Sidnaaz भी खूब ट्रेंड करता था. 

ये भी पढ़ें: Bigg Boss 14 : घरवालों पर फूटा सलमान का गुस्सा, राहुल-जैस्मिन को लगाई फटकार

Trending news