इस बात पर मेकर्स से झगड़ पड़ीं पुरानी अंगूरी भाभी, 'भाबी जी घर पर हैं' से हो गई छुट्टी!
Advertisement

इस बात पर मेकर्स से झगड़ पड़ीं पुरानी अंगूरी भाभी, 'भाबी जी घर पर हैं' से हो गई छुट्टी!

Shilpa Shinde In Bhabi Ji Ghar Par Hain: शिल्पा शिंदे इस टीवी सीरियल की शुरुआत से ही इसके साथ जुड़ी हुईं थीं. वो शिल्पा ही थीं जिनकी वजह से अंगूरी भाभी के किरदार को घर-घर में पॉपुलैरिटी मिली थी. शिल्पा शिंदे द्वारा बोला गया डायलॉग सही पकड़े हैं आज भी दर्शकों की जुबान पर है.

इस बात पर मेकर्स से झगड़ पड़ीं पुरानी अंगूरी भाभी, 'भाबी जी घर पर हैं' से हो गई छुट्टी!

Bhabi Ji Ghar Par Hain Star Cast: कॉमेडी टीवी सीरियल ‘भाबी जी घर पर हैं’ (Bhabi Ji Ghar Par Hain) साल 2015 से प्रसारित हो रहा है और आज भी दर्शकों का पसंदीदा सीरियल है. इस सीरियल में मनमोहन तिवारी बने रोहिताश्व गौड़ (Rohitashv Gaud), अंगूरी भाभी बनीं शुभांगी अत्रे (Shubhangi Atre) और विभूति नारायण मिश्रा बने आसिफ शेख (Aasif Sheikh) ने मुख्य भूमिका निभाई है. यह टीवी सीरियल भले ही अपनी जबरदस्त कॉमेडी से दर्शकों को हंसाता और गुदगुदाता है लेकिन इससे जुड़ी एक बड़ी कंट्रोवर्सी भी है जिसके बारे में आज हम आपको बताने जा रहे हैं. यह कंट्रोवर्सी एक्ट्रेस शिल्पा शिंदे से जुड़ी हुई है जो पहले इस टीवी सीरियल में अंगूरी भाभी का किरदार निभाया करती थीं. 

शिल्पा ने दिलवाई थी अंगूरी भाभी के किरदार को पहचान 

आपको बता दें कि शिल्पा शिंदे इस टीवी सीरियल की शुरुआत से ही इसके साथ जुड़ी हुईं थीं. कहते हैं वो शिल्पा ही थीं जिनकी वजह से अंगूरी भाभी के किरदार को घर-घर में पॉपुलैरिटी मिली थी. शिल्पा शिंदे द्वारा बोला गया डायलॉग सही पकड़े हैं आज भी दर्शकों की जुबान पर है. कहते हैं कि शिल्पा के किरदार के चलते ‘भाबी जी घर पर हैं’ की टीआरपी में भी अच्छा खासा उछाल आया था. इस बीच एक्ट्रेस ने सीरियल के मेकर्स से अपनी फीस बढ़ाने की डिमांड कर डाली और यही से सबकुछ खराब होना शुरू हो गया था. 

शिल्पा को मिलती थी इतनी फीस

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, शिल्पा शिंदे को प्रति एपिसोड 35 हजार रुपए मिलते थे. कहते हैं की एक्ट्रेस की डिमांड थी कि उन्हें उनकी पॉपुलैरिटी के हिसाब से ज्यादा पेमेंट मिले लेकिन इसके लिए सीरियल के मेकर्स तैयार नहीं थे. इस बात को लेकर शिल्पा का मेकर्स से झगड़ा हुआ था और नतीजा ये निकला कि उन्हें सीरियल से बाहर का रास्ता दिखा दिया गया.इसके बाद शिल्पा कुछ शोज में नजर आयीं लेकिन वहां से भी उनकी छुट्टी हो गई. 

Trending news